राष्ट्रपाति के जन्म दिवस पर मॉडल स्कूल कें बच्चों को दिलाई स्वच्छता की षपथ

निवाड़ी 1 अक्टूवर 2018- भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ जी कोविद के जन्म दिवस पर गोष्ठी का आयोजन मॉडल स्कूल निवाड़ी में बुन्देलखण्ड के समाजसेवी श्री संतोष गंगेले कर्मयोगी के मुख्य अतिथ्यि में आयोजित किया गया । गोष्ठी की अध्यक्षता संस्था के प्रभारी प्रार्चाय श्री बी एस परिहार ने की इस अवसर पर बिषिष्ट अतिथि श्री एस सी वर्मा विकाष खंड षिक्ष अधिकारी रहे आयोजन में सर्व प्रथम कन्या पूजन किया गया । बेटियों ने देषभक्ति के गीतों से आयोजन का ष्षुभारम्भ किया गया । गोष्ठी में भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ जी कोविद के जन्म दिवस पर ईष्वर से उनकी दीर्धायू की कामना की गई इसके वाद स्वच्छता सेवा एवं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं अभियान को सार्थक करने पर मुख्य अतिथि ने बल दिया तथा बच्चों को नैतिक षिक्षा एवं संस्थाओं पर बल दिया गया । प्रतिभागी छात्रायें कु0 बर्षा कोरी, कामनी कोरी, रेष्मा यादव, निकिता अहिरवार, नेहता कुषवाहा, पूजा रैकवार एवं छात्र षिवम प्रजापति, आदर्ष यादव,पवन साहू, हरेन्द्र अहिरवार विषाल कुषवाहा आहिहन्त ष्षर्मा धीरेन्द्र यादव को मुख्य अतिथि संतोष गंगेले कर्मयोगी ने सम्मानित किया । संस्था के प्रार्चाय ने आभार व्यक्त किया ।
1 अक्टूवर विष्व बृध्द बरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर निवाड़ी के समाजसेवी पं0 श्री परषुराम नायक को मुख्य अतिथि संतोष गंगेले कर्मयोगी ने ष्षॉल श्रीफल एवं भगवान श्रीराम राजा सरकार के चित्र से सम्मानित किया ।

जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को हुआ सम्मान
मध्य प्रदेष सरकार व्दारा 1 अक्टूवर 2018 से तहसील निवाड़ी को जिला बनाने जाने पर जिला कलेक्टर श्री अक्षय सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री मुकेष श्रीवास्तव ने टीकमगढ़ के जिला कलेक्टर श्री अवजीत अग्रवाल के साथ भगवान श्रीरामराजा सरकार के दर्षन करने के बाद निर्धारित समय पर जिला कार्यालय पहुॅच कर विभागीय कर्मचारियों की बैठक ली तथा परिचय किया । दोपहर 12 बजे आम जनता से निवाड़ी जिला के दोनो नएनियुक्त प्रषासनिक अधिकारियों ने भेंट की तथा उनकी समस्याओं को सुना । इस अवसर पर बुन्देलखण्ड क्षेत्र के समाजसेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी ने जिला के दोनो अधिकारियों को षॉल श्रीफल एवं भगवान श्रीराम राजा सरकार के चित्र से सम्मानित किया ।
इस अवसर पर निवाड़ी पृथ्वीपुर ओरछा के गणमान्य नागरिक पत्रकारगण मौजूद रहे पत्रकारों ने जिला प्रषासन के अधिकारियों को ष्षुभकामनाए देकर जिला स्तर पर जन मानस के प्रति कार्य पर चर्चा की ।

error: Content is protected !!