शाओमी इस वर्ष दुर्गा पूजा में उड़ीसा में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ला रहा है आकर्षक ऑफर

उड़ीसा : देश का नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी ने उड़ीसा में दुर्गा पूजा के अवसर पर स्मार्टफोन की विस्तृत श्रृंखला में अपने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की। इसबार दुर्गा पूजा में विशेष ऑफर ” इस बार पूजा एमआई ऑफर के साथ ” के तहत उपभोक्ता 1 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक उड़ीसा में इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे।

दुर्गा पूजा के सीजन में यह विशेष ऑफ़र चुनिंदे शाओमी फोन जैसे रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी 5, रेडमी 5 ए, रेडमी नोट 5, एमआई मिक्स 2, एमआई मैक्स 2, रेडमी वाई 2, एमआई ए 2 और नए लॉन्च पर लागू होंगे। इस ऑफर के एक पार्ट के तहत प्रोमो ऑफर के दौरान 6 महीने के भीतर इनमें से किसी भी मॉडल को खरीदने वाले एमआई उपभोक्ता को एक बार स्क्रीन बदलने का मौका मिलेगा।
प्रत्येक खरीद के साथ, जियोमी उपभोक्ताओं को आकर्षक शाओमी उत्पादों के साथ पुरस्कार के रूप में दैनिक और साप्ताहिक लकी ड्रॉ के दौरान आकर्षनीय उपहार जीतने का मौका मिलेगा। यह ऑफ़र उड़ीसा राज्य में सभी एमआई पसंदीदा पार्टनर स्टोर्स और ऑफलाइन स्टोर्स (एमआई होम नहीं) में मौजूद रहेंगे।

दीपक नाकरा (हेड, ऑफलाइन सेल्स, शाओमी इंडिया) ने कहा: “हम सभी एमआई प्रशंसकों के लिए इस बार दुर्गा पूजा में विशेष व आकर्षनीय ऑफर्स की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं। उत्सव के मौसम में इन ऑफर्स के जरिये हमारे एमआई प्रशंसकों के साथ जश्न मनाने में हम भी इसका एक हिस्सा बने सकेंगे। हम वाजिब मूल्य में अपने स्मार्टफ़ोन में अतिरिक्त जगह, उच्चतम गुणवत्ता वाले आकर्षक ऑफर ला रहे हैं। पूर्वी भारत में हमारे उपभोक्ताओं के लिए दुर्गा पूजा साल का सबसे शुभ समय माना जाता है, और हमें विश्वास है कि हमारा विशेष प्रस्ताव उन्हें पूरे जश्न के साथ त्यौहार मनाने का बेहतरीन अवसर प्रदान करेगा।

अधिक जानकारी के लिए शाओमी के नजदीकी ऑफलाइन स्टोर (एमआइ होम नहीं) में संपर्क करें.

error: Content is protected !!