छठ पूजा पर प्रदर्शित होगी फ़िल्म ”दबंग सरकार”

फिल्म निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने बताया की हमारी भोजपुरी फ़िल्म ”दबंग सरकार” छठ पूजा पर प्रदर्शित होगी ! इस फिल्म को सेंसरबोर्ड ने यू /ए प्रमाणपत्र दिया है ! सी.व्यू फिल्म एंड क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ”दबंग” सरकार पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है, इस फिल्म को बिहार झारखण्ड के फिल्म वितरक प्रवीण कुमार छठ पूजा पर प्रदर्शित करने वाले है ! दीपक कुमार ने बताया की खेसारीलाल यादव के साथ ”दबंग सरकार” का एक्सपीरियंस बेहद शानदार रहा, जिसके बाद हम आगे भी उनके साथ फ़िल्म करने का मन बना चुके हैं। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव का भव्य रूप देखने को मिलेगा। दीपक कुमार बताते हैं कि उन्होंने इस फ़िल्म में परफेक्शन और क्लास के लिए काफी पैसे लगाएं हैं, ताकि भोजपुरी सिनेमा के प्रति लोगों की सोच बदले और ज्यादा से ज्यादा लोग सिनेमाहॉल में जा कर फ़िल्म को देखें। इसलिए हम फ़िल्म को मल्टीप्लेक्स में भी रिलीज करने का विचार कर चुके हैं। अगर अच्छी फिल्में बनेगी तो दर्शक हर हाल में फ़िल्म देखेंगे। दीपक कुमार ने कहा कि आप हमारी फ़िल्म को देखें। उसकी स्वस्थ आलोचना करें। यही वो जरिया है, जिससे इस इंडस्ट्री में सुधार आ सकता है। साथ ही किसी दुर्भावना से फ़िल्म को बिना देखे हैं, बुरा नहीं कहें। आज भोजपुरी सिनेमा भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।
उन्होंने कहा कि फिल्म ”दबंग सरकार” के ट्रेलर को मिल रहे इतना अच्छा रेस्पांस से हम पूरी तरह आशवस्त हैं कि फ़िल्म आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी।
इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि इन लोगों ने फ़िल्म को नायाब बना दिया। खेसारीलाल यादव का तो जवाब नहीं काफी सपोर्टिव हैं उन का एक्शन और रोमांस दर्शोकों को बहुत मज़ा आएगा ,वहीं आकांक्षा और दीपिका ने भी फ़िल्म के लिए दिन – रात जीतोड़ मेहनत की है। इसके लिए उन्होंने काफी पसीने बहाये हैं। उन्होंने खुद को सेट पर प्रूव किया है कि वे काफी अच्छी अदाकारा हैं।
फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा, निर्देशक योगेश राज मिश्र .सह निर्माता दिनेश तिवारी ,संगीतकार धनंजय मिश्रा ,गीत आज़ाद सिंह ,प्यारे लाल श्याम देहाती ,लेखक मनोज पांडेय ,कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी -अरूण राज ,डीओपी अमिताभ चंद्रा – रविंद्र नाथ गुरू,फाइट हीरा लाल यादव,एडिटर महताब हैदर ,अमितृशि रामदेवी ,ई.पी.अजय सिंह ,प्रोडक्शन हेड शनवाज़ हुसैन प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।
फिल्‍म में खेसारी लाल यादव,आकांक्षा अवस्‍थी ,दीपिका त्रिपाठी ,विनीत विशाल, समर्थ चातुर्वेदी ,संजय पांडे ,जयशंकर पांडेय,सुभाष यादव,अजय सिंह ,अनूप अरोरा,विनय तिवारी,कृष्‍णा कुमार,आयुषी तिवारी,संदीप यादव ,सी.पी. भट्ट,महेश चंद्र देवा,प्रदीप यादव और दिनेश तिवारी नजर आयेंगे। इस फिल्म के लेखक मनोज पांडेय है !

error: Content is protected !!