केबीसी के फिनाले पर कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर का रेडीमेड इंटरव्यू

“अमित जी का मनोरंजन करके मुझे वाकई अच्छा लगा, जो दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं”, कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन के बारे में कहते हैं।
प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू चायवाला ने कौन बनेगा करोड़पति के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में बताया कि उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलकर कितना अच्छा लगा, उन्होंने बिग बी के गाया भी और बहुत कुछ किया… नीचे दिया गया इंटरव्यू पढ़ें:

आम तौर पर आप लोगों से पूछते हैं कि वे आपके शो में आकर कैसा महसूस करते हैं, लेकिन हम जानना चाहते हैं कि केबीसी 10 के ग्रैंड फिनाले में आने के बाद आप कैसा महसूस कर रहे हैं? कृपया अपना अनुभव साझा करें?
कपिल शर्मा – बहुत अच्छा लगा! मैं पहले भी केबीसी पर रहा हूं। लेकिन आपको चंदन से उनके अनुभव के बारे में पूछना चाहिए क्योंकि वह पहली बार यहां आया था।
चंदन प्रभाकर – अमित सर बहुत खुश थे। वह लंबे समय से चाहते था कि मैं वास्तव में केबीसी आऊं, ताकि वह मुझसे सवाल पूछे।
कपिल शर्मा- उन्होंने तुमसे कभी भी कोई सवाल नहीं पूछा!
(दोनों हंसते हैं) कपिल शर्मा – इसने बस श्री बच्चन से मुलाकात की, यही कारण है कि इसे इतना घमंड है। सच में तो, अमिताभ बच्चन से मिलने के बाद मैं बहुत अच्छा महसूस करता हूं! मैंने पिछले साल केबीसी के शुरुआती एपिसोड में भाग लिया था और इस बार हमने एक साथ ग्रैंड फिनाले किया। (प्रसन्नता के साथ) एक बात मैं अमितजी के बारे में साझा करना चाहता हूं, जो मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात है कि वह हमारे उद्योग की एक जीवित किंवदंती है, लेकिन वह हर कलाकार को बेहद सहज महसूस कराते हैं। मुझे आज भी याद है जब श्री अमिताभ बच्चन पहली बार कॉमेडी नाइट्स में आए थे, जो कि मेरे जन्मदिन पर था। शूट के पहले पांच मिनटों में उन्होंने मुझे इतना सहज बना दिया कि मुझे लगा जैसे हम एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। लेकिन आज भी जब हम उनसे मिलते हैं, ऐसा लगता है कि हम पहली बार मिले हैं।
चंदन प्रभाकर – वह अपने साथी कलाकार को अपनी ऊर्जा देते हैं ताकि कलाकार सहज महसूस कर सके। वह अपने आस-पास एक सकारात्मक आभा बनाते हैं हम वास्तव में जिसका आनंद लेते हैं।
कपिल शर्मा – हां, हमने आज वास्तव में आनंद लिया और साथ ही हम इस शो में बार-बार आना पसंद करेंगे।
Q2: आप करमवीर रवि कालरा के साथ आएंगे। आप उनके बारे में क्या कहना पसंद करेंगे?
केएस: भगवान को रवि कारला जी जैसे अधिक मनुष्यों को बनाना चाहिए। उनसे मिलने से पहले मैंने सोचा कि हर कोई अपने माता-पिता से प्यार करता है। कोई भी बच्चा अपने बूढ़े माता-पिता को धोखा दे या त्याग नहीं सकता है, लेकिन जब मैंने उन्हें सुना तो मैंने सोचा कि कोई भी बच्चा अपने माता-पिता के लिए इतना निर्दयी कैसे हो सकता है और कैसे उन्हें सड़कों पर छोड़ सकता है! उन्होंने हमें यह भी बताया कि कुछ लोग थे जो लक्जरी कारों में आए और समृद्ध परिवारों से थे, कुछ बड़े व्यवसायी भी थे लेकिन वे वृद्धाश्रम पर माता-पिता को छोड़ देते थे। और फिर रवि कालरा जी अपने गैर सरकारी संगठन में ऐसे बूढ़े लोगों की देखभाल करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान उन्हें ऐसे लोगों के लिए काम करने के लिए लंबा जीवन और ताकत दे। उनसे मिलने के बाद मुझे वास्तव में बहुत गर्व महसूस हुआ।

Q3: आप कभी कसूरी मेथी नहीं भूलेंगे, हमें बताएं कि क्यों?
केएस: (हंसते हैं) मुझे नहीं लगता कि केबीसी पर आने वाले किसी भी व्यक्ति ने पहले प्रश्न में लाइफ लाइन लेने के बारे में सोचा होगा। चार विकल्प दिए गए जिनमें से एक रेशमी अदरक था, मुझे इस तरह के मसालों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। तो हम उस सवाल पर फंस गए थे, लेकिन हमने सही विकल्प चुना पर इससे मुझे यह भी समझ में आया कि 1000 रुपये कमाना कितना मुश्किल है। (मुस्कुराते हैं)

Q4: आपको क्यों लगता है कि गोल्फ एक आलसी खेल है?
सीपी – मुझे लगता है कि यह सेवानिवृत्त लोगों के लिए एक खेल है। सबसे पहले उन्होंने गेंद को मारा और गेंद को खोजने के लिए गोल्फ कोर्ट में प्रवेश किया… आप अपने कार्यालय के घंटों के बाद इसे नहीं खेल सकते क्योंकि इसके लिए समय चाहिए! यदि आप सेवानिवृत्त हो गए हैं और आपके पास बहुत खाली समय है, तो आप सफेद कपड़े पहनकर और पाठ्यक्रम में पहुंचकर अपने गोल्फ स्टिक को पकड़ सकते हैं!
केएस – जो लोग गोल्फ खेलते हैं मुझे लगता है कि ने कुछ दिन घर नहीं आते हैं, क्योंकि काफी समय तक गेंद ढूंढ़ते हैं और उन्हें गेंद नहीं मिलती है। इसके अलावा उनकी पत्नी जानती है कि वह अब सेवानिवृत्त हो गए हैं। उस समय तक पति और पत्नी के बीच मेरा साथी कहां है और क्या कर रहा है, यह काफी कम हो जाता है। तो पत्नी को लगता है कि अगर वह आते हैं तो मैं उन्हें गर्म भोजन दूंगी, लेकिन अगर नहीं आते तो वह गोल्फ खेल रहे हैं, चलो ठीक है… मैं बस मजाक कर रहा हूं

Q5: आपने श्री अमिताभ बच्चन को गीत ‘दो लफ्ज़ों की कहनी’ किसी विशिष्ट कारण से समर्पित किया?
केएस: मुझे व्यक्तिगत रूप से यह गीत पसंद है। बच्चन सर और ज़ीनत अमान जी वेनिस में एक गोंडोला में बैठे हुए, इस गीत में बहुत सुंदर दिखते हैं। मैं उस स्थान पर गया और गीत के सभी दृश्यों को याद किया और यह इतालवी भाषा में भी गाया गया था। यह मेरे सबसे पसंदीदा गीतों में से एक है और अमित जी के सामने “दो लफ्जों की कहानी” गाने का मेरा सपना था और इसके लिए केबीसी को सच में धन्यवाद! उन्होंने मेरे गायन की सराहना की, जबकि वह एक अच्छे गायक हैं, मुझे उनका मनोरंजन करके वाकई अच्छा लगा, जो दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।
चंदन और मेरे साथ और अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति का ग्रैंड फिनाले 26 नवंबर को रात 9 देखिए, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।
उसके बाद हम अपने शो के साथ वापस आ रहे हैं, इसलिए हमें इसके लिए भी आशीर्वाद की जरूरत है!

error: Content is protected !!