आतिश के रूप में भोजीवूड को मिलेगा नया सितारा

कुछ दिन पहले निर्माता विभा देवी सहनिर्माता मनोज राय और निर्देशक सागर सिन्हा ने ‘ये कैसा इश्क़ है’ नामक फिल्म बनाने की घोषणा की थी, आम भोजपुरी फ़िल्मों से अलग इस फ़िल्म का टाईटल काफ़ी अलग है। फ़िल्म के मुख्य अभिनेता आतिश भारद्वाज है वैसे तो ये फ़िल्म आतिश की पहली फ़िल्म होगी, लेकिन अभिनय के लिए आतिश की तैयारी बचपन से है। पहली फ़िल्म कैसे मिली इस पर आतिश कहते हैं की अभिनय मेरे शोल मे है और मैंने इसकी तैयारी बचपन से ही कर रखी है बस मौक़ा मिलने भर की देरी थीं और वो बेहतरीन मौक़ा ‘ये कैसा इश्क़ है’ के रूप में मिला, इसे हाथ से जाने नहीं देना चाहता था । आतिश अपने फ़िल्म के निर्देशक सागर जी को बार बार धन्यवाद देते हैं की उन्होंने मेरे अंदर के टैलेंट को पहचाना और इस फ़िल्म का प्रस्ताव मेरे पास भेजा। आतिश की माने तो भोजपुरी सिने उद्योग में अपार सम्भावनाएँ हैं। दर्शक वर्ग का एक बड़ा हिस्सा अभी तक भोजपुरी सिनेमा से काफ़ी दूर है इस फ़िल्म के ज़रिए उन तमाम दर्शकों को सिनेमाघर तक लाया जाएगा।

फ़िल्म की कथावस्तु दिलफेंक आशिक़ को केंद्र बिंदु में रखकर तैयार किया गया है जो किसी भी खूबसूरत लड़की को देख उसे इम्प्रेस करने में लग जाता है और जिसके कारण उसका जीवन प्रभावित होता है। इस फ़िल्म से भोजीवूड को आतिश के रूप में एक नया सितारा मिलने वाला है।

इस फ़िल्म के लिए आतिश के कई लुक टेस्ट किए गए हैं और इनमें से एक पसंद कर लिया गया है। आतिश के उच्चारण पर भी काम किया जा रहा है। इस फिल्म के लिए खास किस्म की ट्रेनिंग भी आतिश लें रहें हैं साथ ही भोजीवूड के कुछ बड़े नाम फिल्म से जोड़े जा चुके हैं। फिल्म के लिए कई अन्य कलाकारों का चयन होना बाकी है। आतिश के अलावा अयाज़ खान, महेश आचार्य व ग्लोरी मोहन्ता एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं और गीतकार सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। संगीतकार अविनाश झा घुँघरू व डीओपी डीके शर्मा हैं। फिल्म के पी.आर.ओ. सर्वेश कश्यप, रामचंद्र यादव व कुन्दन कुमार हैं।

error: Content is protected !!