पन्ना जिला ओधौगिक प्रशिक्षण संसथान में विचार गोष्ठी का आयोजन

पन्ना 11 जनवरी 19 -स्थानीय पन्ना जिला ओधौगिक प्रशिक्षण संसथान में विचार गोष्ठी का आयोजन बुंदेलखंड के समाजसेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी के मुख्य अथिति में आयोजित किया गया. .इस आयोजन की अध्यक्षता संस्था के अधीक्षक श्री बी डी तिवारी ने की। कार्यक्रम का संचालन श्री सत्यप्रकाश खरे ने किया।
सर्व प्रथम माँ सरस्वती पूजन गीत बंदना के बाद बेटी रजनी पिंकी सेन , उषा पटेल , आरती रजक नेहा पांडेय के पद पूजन और सम्मान के बाद छात्र अतुल शिवहरे हरिशंकर प्रजापति बाबूलाल कोरी धनसिंघ को संस्था में उत्तम कार्य प्रशिक्षण के लिए सम्मानित किया।
मुख्य अतिथि बुंदेलखंड के समाजसेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी ने कहा की आज हमारे विधार्थी छात्र भौतिकवादी युग की प्रतिस्पर्धा में दौड़ रहे है। वह सामाजिक जीवन और भारतीय संस्कृति संस्कारो से दूर होते जा रहे है जिस कारण समाज में सामाजिक जीवन कठिनाईओ में गुजर रहा है तथा परिवारों में कलह और झंझटो ने स्थान ले लिए आज प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में मानसिक स्वच्छता को स्थान देने का संकल्प लेना होगा तभी भारत स्वच्छता अभियान सफल होगा। हमारी बेटिया सुरक्षित रहेगी। इस अवसर पर संस्था के ओर से मुख्य अतिथि का स्वागत और सम्मान किया गया। इस अवसर पर नशा के दुष्परिणामों के बारे में भी बताया गया।
अध्यक्षता कर रहे अधीक्षक श्री बी डी तिवारी ने कहा की आज हमें गर्व हो रहा है की समाज में निस्वार्थ भाव से कार्य करने बाले ऐसे भी है जो परोपकार के लिए तन मन धन से समाज सुधार करने बुंदेलखंड क्षेत्र के दौरा पर संतोष गंगेले कर्मयोगी ही। जो मेरे बीच है। हर नागरिक को उनके कार्यो से प्रेरणा लेना चाहिए। इस अवसर पर मतदाता जन जागरूकता के तहत संस्था के 21 बच्चो के नाम मतदाता सूचि में शामिल करने के लिए आवेदन भरकर उन्हें भारतीय नागरिकता का मताधिकार के लिए शामिल किया गया।

error: Content is protected !!