रैपर भालु का गाना ‘गल मन लइ’ हुआ वायरल, सप्‍ताहभर में मिला 58 मिलियन व्‍यूज

बॉलीवुड हो या पंजाबी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री। हर जगह जलवा पंजाबी रैपर का ही है। इसी कड़ी में एक और रैपर का नाम जुड़ गया है, जो लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग’गल मन लइ’ से छा गए हैं। यह गाना सप्‍ताहभर में 587494 लोगों ने देखा और इसके व्‍यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। इस गाने के हिट होने के बाद हर जगह उनके ही चर्चे हैं और कहा जा रहा है कि रैपर भालु, चर्चित रैपर बादशाह, रफ्तार और हनी सिंह को भी रैप की मामले में कड़ी टक्‍कर दे रहे हैं। यूं तो रैपर भालू दुबई से आते हैं, मगर दिल से पंजाबी है और यह उनके रैप में भी खूब झलकता है। उनके रैप बेहद आकर्षक और यूनिक हैं, जो रैप लवर को लुभाने वाले हैं। लोग उनके रैप की ओर आकर्षित भी हो रहे हैं।

कहा जा रहा है कि रैपर भालु रैप की दुनिया में एक अलग मुकाम बना सकता हैं। फिलहाल तो उनका ‘गल मन लइ’ रैप खूब वायरल हो रहा है, जिसने टी सिरीज अपना पंजाबी पर रिलीज के बाद से ही धू मचा दी है। रैपर भालु का यह गाना विजुअल फॉर्मेट में रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल तौकिर भिंद्रे ने लिखा है, जबकि अली मुस्तफा ने इस पंजाबी गाने का म्यूजिक दिया है।

वहीं, ‘गल मन लइ’ रैप को मिले रेस्‍पांस से उत्‍साहित दुबई के रैपर भालु ने कहा कि ‘गल मैन ले’ मेरी आर्टिस्टिक शुरुआत की है। मैं अपनी इस नई यात्रा में तौकीर भिंडर और अली मुस्तफा को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। साथ ही अपने फैंस और मेरे रैप को पसंद करने वाले सभी लोगों का आभारी हूं। मुझे उम्‍मीद है कि आगे भी वे मेरे रैप को पसंद करेंगे और सराहेंगे।

error: Content is protected !!