साउथ स्‍टार की तरह दिखे अरविन्द अकेला कल्लू

युवा दिलों की धड़कन भोजपुरिया युवा स्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘राज तिलक’ का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसमें वे साउथ स्‍टार की तरह दिख रहे हैं। फिल्‍म में उनका एक्‍शन जितना लाजवाब है, उतना ही उनके डांस में भी वेरियेशन देखने को मिला है। यकीनन यह कल्‍लू की अब तक ही सबसे बेहतरीन फिल्‍म होने वाली है, क्‍योंकि इस बार फिल्‍म राजतिलक में कल्‍लू ने बेहद उम्‍दा काम किया है, जो फिल्‍म के ट्रेलर से साफ मालूम पड़ता है। वहीं, कल्‍लू पहले ही कह चुके हैं कि यह फिल्‍म उनके करियर की अब तक की सबसे बेहरीन फिल्‍म होने वाली है। इससे उन्‍हें काफी उम्‍मीदें भी हैं।

फिल्‍म ‘राज तिलक’, सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा बेस्‍ड है, जिसके बारे में कल्‍लू ने बताया कि यह फिल्‍म इस साल की मेरी ओपनिंग फिल्‍म होगी। इसलिए मैं अपने फैंस से कहना चाहूंगा कि वे इस फिल्‍म को भर – भर कर प्‍यार दें। यकीन मानिये, य‍ह फिल्‍म आपके उम्‍मीदों पर पूरी तरह खड़ी उतरेगी। फिल्‍म में मेरे आपोजिट सोनालिका प्रसाद हैं, जिनके साथ मेरे केमेस्‍ट्री खूब जम रही है।

इससे पहले कल्‍लू के पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला ने बताया कि कल्‍लू, फिल्‍म ‘राज तिलक’ को लेकर शुरू से काफी आशान्वित रहे हैं। ‘राज तिलक’ 2019 में कल्‍लू की पहली फिल्‍म होगी, मगर इसके अलावा भी वे कई लाजवाब फिल्‍मों में कल्‍लू नजर आने वाले हैं। कुछ की शूटिंग चल रही है और कई फिल्‍में उन्‍होंने अभी साइन भी की है। उन्‍होंने बताया कि कल्‍लू इन‍ दिनों भोजपुरी फिल्‍म ‘दिल धक धक करे’ की पूरी कर के अब निर्देशक प्रमोद शास्त्री की फिल्म ”छलिया” शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं उत्तर प्रदेश में। वहीं, मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ उनकी फिल्‍म ‘राधे’ भी इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आ सकती है।

Leave a Comment