अक्षरा सिंह बनी भोजपुरी की पहली फीमेल शोज सुपर स्टार

भोजपुरी की स्टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह का जवाब नहीं। क्योंकि उन्होंने इस साल अपनी पहचान स्टेज शो स्टार के रूप में बना ली है। वे पहली फीमेल शोज स्टार बन गईं हैं, जिसके शोज में भीड़ का सैलाब उमड़ पड़ता है। यही कुछ देखने को मिला शनिवार की शाम बिहार के मोतिहारी के भोपतपुर में, जहां अक्षरा की परफॉर्मेंस पर भीड़ बेकाबू हो गयी। खबर है कि अक्षरा को देखने के लिए यहां की जनता बेचैन थी। जैसे ही अक्षरा का आगमन हुआ, पूरी पब्लिक झूम उठी। सबों ने एक रॉक स्टार की तरह अक्षरा का स्वागत किया और उनके परफॉर्मेंस पर मोबाइल की स्क्रीन लाइट जला कर बताया दिया कि लोग उन्हें दिल से चाहते हैं।
दरअसल,पटना बिहार की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज वीमेन पॉवर की मिसाल बन गईं है। वे भोजपुरी इंडस्ट्री में कैरियर बनाने का सपना देखने वाली लड़कियों के लिए प्रेरणा भी हैं। अक्षरा ने उस धरना को अपनी मेहनत और लगन से तोड़ दिया, जिसमें सिर्फ मेल स्टार की वाहवाही होती थी और उनके ही स्टेज शोज में भीड़ उमड़ती थी। फीमेल स्टार को स्टेज शोज में बस इन मेल स्टार के साथ स्पोर्टिंग कलाकार के रूप में देखा जाता था। लेकिन अक्षरा ने इस समझ को तोड़ा और आज उनके पास जितने शोज हैं, शायद उतने किसी मेल स्टार के पास नहीं हैं। इसके अलावा उनके पास कई बेहतरीन फिल्मों के ऑफर भी हैं। अक्षर सिंह ने पहली फिल्म भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन के साथ थी ! उस के बाद भोजपुरी ले लगभग सभी सुपर स्टारों के साथ अभिनय कर चुकी है जैसे खेसारी लाल यादव ,पवन सिंह ,दिनेश लाल यादव ,रितेश पांडेय आदि है !
आपको बता दें कि साल 2018 में अक्षरा का जलवा भोजपुरी फिल्म जगत में खूब देखने को मिला था और युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय भी हुईं थी। तब भी वे अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहीं थीं। चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो,छठी मैया की आराधना गीत,होली गीत या फिर रोमांटिक गाने,हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी थी। और वे देखते ही देखते वे यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनी है आज ! जल्द ही अक्षर की कई फिल्मे प्रदर्शित होने वाली है !

error: Content is protected !!