श्रीहरि वृद्धाश्रम के बुज़ुर्गों को मिला अत्यधिक उपयोगी उपहार

विदिषा-12 मार्च 2019/ समाजसेवी सामाजिक उपक्रम मे अग्रणी राष्ट्रीयकृत बैंक केनरा बैंक के भोपाल सर्किल ने श्रीहरि वृद्धाश्रम को एक अत्याधिक उपयोगी उपहार भेंट किया। केनरा बैंक की शाखा विदिशा के निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व मिशन के अंतर्गत बैंक के डिप्टी जनरल मैनेजर राहुल भावे ने आज श्रीहरि वृद्धाश्रम को 32 इंची एलईडी टीवी भेंट की।
इस अवसर पर आश्रम संचालक वेदप्रकाश शर्मा ने स्मरण कराया कि 13 वर्ष बाद केनरा बैंक हमारे बीच आश्रम में आज पुनः उपस्थित हुआ है। उन्होंने कहा कि केनरा बैंक के सभी अधिकारी-कर्मचारी प्रारंभ से आश्रम के प्रति बड़े संवेदनशील सहयोगी रहे हैं। उन्ही के प्रयासों से विगत 15 वर्षाे से संचालित इस वृद्धाश्रम के बुज़ुर्गों के ज्ञानवर्द्धन तथा स्वस्थ मनोरंजन की प्रेरक व्यवस्था हुई है। समाचारों से जहां बुजुर्गों को सूचनात्मक जानकारियां प्राप्त होंगी, वहीं धार्मिक चैनलों से उनकी अध्यात्म पिपासा भी शांत होगी और मनोरंजन चैनल भरपूर मनोरंजन करेंगे। धार्मिक सीरियलों पर प्रसारित प्रवचनों तथा भजनों आदि से बुजुर्गों का दुख दूर होने के साथ उनका मन तथा आत्मा माया-मोह से दूर होकर परम सत्य और ईष्वर में केन्द्रित होगें।
इस अवसर पर राहुल भावे ने कहा कि हमने इस आश्रम को प्रारंभ से सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण पाया है। यहां आकर असीम शांति प्राप्त होती है। ये एक छोटी सी भेंट आप सब की सेवा के आगे तुच्छ है। मैं आगे भी यथा संभव सेवा करता रहूंगा और मुझे सदा ही आप सबका आशीर्वाद मिलता रहे यही मनोकामना है। इस अवसर पर केनरा बैंक शाखा ने सभी बुज़ुर्गों को स्वल्पाहार भी कराया। वृद्धाश्रम की मीडिया को-ऑर्डिनेटर केसर जहां ने कार्यक्रम का संचालन तथा आभार प्रदर्षन किया।

error: Content is protected !!