भोजपुरी को नहीं बनने दिया जाएगा अश्लीलता का पर्याय : विनोद यादव

भोजपुरी फिल्म गुंडा के अभिनेता व संत कबीर नगर लोकसभा के ग्राम तुलसी रस निवासी विनोद यादव ने कहा कि भोजपुरी को साफ-सुथरी व स्वच्छ पहचान दिलाना हमारी सोच है। उक्त बातें रविवार को खलीलाबाद स्थित सोनी होटल में गुंडा फिल्म के अभिनेता विनोद यादव ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

विनोद यादव ने गुरुवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे नीरज सिंह के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी, जिसके बाद रविवार को वह अपने लोकसभा संत कबीर नगर क्षेत्र पहुंचे। यहां अभिनेता विनोद यादव ने कहा कि भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए जो भी पार्टी आगे आएगी उसका समर्थन करूंगा । भाजपा द्वारा तमाम भोजपुरी कलाकारों को चुनाव मैदान में उतारकर जो सम्मान दिया गया है उसका ऋणी रहूँगा । पार्टी के इस सम्मान के कारण भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया हूँ।

विनोद यादव ने बताया कि आजकल कुछ कलाकारों द्वारा भोजपुरी में अश्लील गीतों को गाकर भाषा को बदनाम किया जा रहा है ऐसे लोगों के मंसूबे को जनता नकार रही है । मेरी सोच है कि भोजपुरी के माध्यम से देश-विदेश में संत कबीर नगर का नाम रोशन करु । जिस भोजपुरी भाषा से लाखों लोगों का भरण पोषण हो रहा है उसे अभी तक आठवीं अनुसूची में शामिल नहीं किया गया है इसके लिए भोजपुरी समाज के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी । अपनी आने वाली नई फिल्म गुंडा को लेकर भोजपुरी अभिनेता काफी उत्सुक दिखे।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म साफ-सुथरी व परिवारिक फिल्म भोजपुरी के माध्यम से जिले का नाम रोशन करु, इसी उद्देश्य फिल्म इंडस्ट्रीज में आया हूं पार्टी हाईकमान द्वारा संत कबीर नगर भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के चुनाव में प्रचार प्रसार करूंगा। संत कबीर नगर मेरा लोकसभा है यहां से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार प्रसार के बाद अभिनेता रवि किशन और दिनेश लाल यादव के लिए भी प्रचार करूंगा।

Leave a Comment