पबजी कॉर्प ने भारत में जियो को अपना एक्सक्लूसिव डिजिटल पार्टनर चुना

यूजर्स को एक अनूठा पब लाइट अनुभवप्रदान करने के लिए

नई दिल्ली: प्लेयर्स अननोन्स बैटलग्राउंड्स(पबजी), लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम ने हाल ही मेंभारत में पबजी लाइट संस्करण के लिए अपनी बीटासर्विस शुरू करने की घोषणा की है। पबजी लाइट,एक फ्री-टू-प्ले गेम, लोअर-एंड कंप्यूटरों के साथ, एकअधिक ऑप्टिमाइज्ड और व्यापक गेमिंग अनुभवसुनिश्चित करने के लिए इनक्लूसिव गेमप्ले औरग्राफिक्स के साथ कम्पेटेबल है।

खेल के नए संस्करण पर उपयोगकर्ता के अनुभव कोबढ़ाने और इसे और अधिक आकर्षक बनाने के लिए,पबजी लाइट ने जियो के साथ भागीदारी की है। भारतमें यह एक्सक्लूसव सहभागिता, दो प्रतिष्ठित औरपसंदीदा ब्रांडों के एक साथ आने स्पष्ट करता है जोअपने यूजर्स को नए दौर के डिजिटल अनुभव प्रदानकरने के लिए एक-दूसरे के विजिन को पूरा करते हैं।

पबजी लाइट के लिए रजिस्ट्रेशन करने वाले जियो यूजर्स अपने इन-गेम मर्चेंडाइज के लिए फ्री स्किन्स केमाध्यम से एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स का आनंद ले सकेंगे। फ्री जियो गिफ्ट के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया काफी आसान है। सबसे पहले पबजी लाइट पर इस अनूठेअनुभव का आनंद लेने के लिए, जियो यूजर्स https: //gamesarena.jio.com पर जा सकते हैं औरसामान्य तौर पर 2-चरण में रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरसकते हैं।
दूसरे चरण में यूजर्स अपने रजिस्टर्ड ईमेल आईडी परएक वेरिफिकेशन लिंक प्राप्त करेंगे।

तीसरे चरण में एक बार वेरिफिकेशन पूरा हो जाने केबाद, यूजर्स को एक और मेल प्राप्त होगा जिसमें एक यूनिक कोड होगा जिसे खेल के भीतर क्लेम किया जासकता है। रिडिम्पशन कोड का उपयोग भी काफी आसान है।चरण 1 में पबजी लाइट को डाउनलोड औररजिस्ट्रेशन के बाद, यूजर्स मैन्यू स्टोर पर जा सकताहैँ। चरण 2 में मैन्यू विकल्पों में, यूजर्स को “बोनस / गिफ्टकोड जोड़ें” पर क्लिक करना होगा और तीसरे चरण में यूजर्स को रिक्त स्थान में रिडिम्पशन कोड जोड़नेऔर रिडीम पर क्लिक करने की आवश्यकता होगी।

Leave a Comment