गोएयर ने लगातार दसवीं बार सर्वश्रेष्ठ-ऑन-टाइम-प्रदर्शन’ दर्ज किया

मुंबई, जुलाई, 2019 : भारत की सबसे तेज बढ़ती एयरलाइन गोएयर ने एक बार फिर लगातार जून महीने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑन-टाइम प्रदर्शन (ओटीपी) हासिल किया है। नागरिक उड्डयन महानिदेशक (डीजीसीए) द्वारा जारी हाल की रिपोर्ट के अनुसार गोएयर ने 86.8% ओटीपी दर्ज किया है, जोकि सभी निजी एयरलाइनंस में सबसे अधिक है ।
इस प्रकार, वर्तमान कैलेंडर वर्ष में, गोएयर लगातार 6 महीनों से नंबर एक स्थान पर है।
यह उपलब्धि गोएयर के सेवा वितरण पर समझौता किए बिना ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के निरन्‍तर केंद्रित प्रयासों का परिणाम है। ओटीपी रैंकिंग आज के संदर्भ में बहुत महत्वपूर्ण स्थान रखती है जब यात्री विश्वसनीयता और विश्वास देख रहे हैं। विभिन्‍न शोध अध्‍ययनों से पता चलता है कि बेहतर ग्राहक संतुष्टि पाना विमान किराया और उड़ान उपलब्‍धता से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है। किसी एयरलाइन के बारे में सोचते समय, यात्री समयबद्धता और आश्वासन खोजते हैं और ऑन-टाइम आगमन एक महत्‍वपूर्ण कारक है।
जून 2019 के महीने के दौरान, गोएयर ने 94% का उच्चतम लोड कारक हासिल किया । इसके अलावा, इसने 13.3 लाख यात्रियों को सफर कराया। ये संख्या एक ऐसे समय में हासिल की गई है जिसे सुस्त यात्रा के मौसम के रूप में माना जाता है, खासकर घरेलू यात्रा के लिए, मानसून की शुरुआत के कारण ।
गोएयर के प्रवक्ता के अनुसार, “लगातार छठे महीने मजबूत लोड कारको के कारण हम अपने यात्रियों के लिए भारत में पसंदीदा एयरलाइन वाहक हैं। गोएयर ने कई पहल की बदौलत तेजी से प्रतिस्पर्धी बाजार में ओटीपी नेतृत्व की स्थिति को बनाए रखा है, जिनमें से सभी पहलो में हमने अपने यात्रियों के लिए बेहतर सेवा गुणवत्ता और अधिक विश्वसनीयता में खुद को प्रकट किया है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह हमारे कर्मचारियों का अटूट समर्पण और प्रतिबद्धता है, जिन्होंने भारत के विमानन क्षेत्र में हमारे ओटीपी नेतृत्व को बनाए रखने में मदद करने में निर्णायक भूमिका निभाई है। ”

Leave a Comment

error: Content is protected !!