भ्रष्टाचार का खून लगा है कांग्रेस के मुंह पर: किरण

गुजरात। भाजपा की राष्ट्रीय महसचिव एवं विधायक किरण माहेश्वरी ने कहा कि भ्रष्टाचार का खून कांग्रेस के मुंह पर लग गया है। यह पार्टी भ्रष्टाचार की नीत नई विधियाँ खोजती रहती है। आम आदमी की पीड़ा और पिछड़ापन कांग्रेस की संजीवनी है। वे गुजरात के दिशा और धानेरा में विशाल चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही थी।
किरण ने मतदाताओं से अनुरोध किया कि गुजरात के प्रत्येक क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशियों की जमानत जब्त करवावें। विगत 10 वर्षों से गुजरात के स्वाभिमान और गौरव को कलंकित करने के कांग्रेस के दुष्प्रयासों का यही सही और सटीक उत्तर होगा।
नरेन्द्र भाई मोदी ने सुशासन, विकास और सुरक्षा के नए कीर्तिमान बनाए है। आज विश्व के सारे देश गुजरात के विकास को आश्चर्य से देख रहे है।
किरण ने धानेरा में मेवाड़ी में भाषण देकर राजस्थानी मतदाताओं के मन को मोह लिया। वहीं दिशा में गुजराती में भाषण देकर वहां के मतदाताओं के मन को जीत लिया। उन्होंने कहा कि वे वाघेला जी को छठी बार जितावें। यह राजनीति के क्रिकेट मैदान में नरेन्द्र भाई मोदी की तिकड़ी और लीलाधर भाई का छक्का होगा।
धानेरा के भाजपा प्रत्याशी बसन्त भाई पुरोहित एवं दिशा के प्रत्याशी लीलाधर भाई जी वाघेला ने कहा कि यह चुनाव एक अवसर है, कांग्रेस के दुष्प्रचार और विकास विरोधी नीतियों के विरूद्ध एक मत निर्णय का।

error: Content is protected !!