स्वराज ने पश्‍चिमी उत्तर प्रदेश में 57 कार्यशालाओं में मेगा सर्विस कैंपों का आयोजन किया

17,000 से अधिक किसानों ने इन शिविरों का दौरा किया

सितंबर, 2019: स्वराज ट्रैक्टर्स ने, जो 20.7 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का एक हिस्सा है, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में अपने पूरे ट्रैक्टर और फार्म मशीनरी के ग्राहकों के लिए पूरे राज्‍य में मेगा सेवा शिविर का आयोजन किया। इस ग्राहक-केंद्रित पहल का आयोजन 3 सितंबर और 15 सितंबर, 2019 के बीच 57 से अधिक कार्यशालाओं में किया गया, जिससे 17,000 से अधिक किसान लाभान्वित हुए।

स्वराज के ग्राहकों ने प्रशिक्षित तकनीशियनों के माध्यम से प्रत्येक वाहन पर 15-पॉइंट जांच का लाभ उठाया गया जो पूरी तरह से मुफ्त था। इसके अलावा, ग्राहकों ने स्पेयर पार्ट्स, लेबर और एक्सएम तेल पर भी छूट का लाभ लिया। भागीदारी करने वाले प्रत्‍येक ग्राहक को कार्यशालाओं में आकर्षक उपहार भी दिए गए। इन सेवा शिविरों के दौरान लगभग 7000 ट्रैक्टरों को शामिल किया गया था।

इस सेवा पहल पर बोलते हुए, श्री राजीव रेलन, हेड-सेल्स एंड मार्केटिंग, स्वराज डिवीजन, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा कि “ग्राहक केंद्रित कंपनी होने के कारण, हमारा यह हमेशा यह प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवा अनुभव प्रदान करें। इन वर्षों में, स्वराज का मेगा सेवा शिविर सेवा का जाना-माना ब्रांड बन गया है और ’सॉलिड भरोसा’ के अपने वादे को लगातार पूरा किया है।”

श्री रेलन ने कहा, “हम लगातार बेजोड़ ग्राहक अनुभव और पहल प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, क्‍योंकि यह ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है, जो हमारी सफलता का आधार है।”

सेवा शिविर फसल कटाई के मौसम से पहले स्वराज द्वारा आयोजित किया जाने वाला वार्षिक कार्यक्रम है, जो वाहनों के सुचारू रूप से संचालन को बढ़ावा देने और जरूरत के समय किसानों के साथ मिलकर काम करने के लिए है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!