आनंद पंडित ने बिग बी के 77वें जन्मदिन के लिए एक खूबसूरत सरप्राइज प्लान किया

देश भर के थिएटर में अगले तीन दिनों तक आनंद पंडित का जन्मदिन संदेश 60,000 से अधिक बार दिखाया जाएगा

दिग्गज निर्माता आनंद पंडित की बिग बी के साथ दोस्ती काफी पुरानी है और इस महान अभिनेता के लिए पंडित का प्यार और सम्मान बॉलीवुड के भीतर और बाहर भी जगजाहिर है। सदाबहार अभिनेता के 77वें जन्मदिन पर, निर्माता आनंद पंडित ने उन्हें आश्चर्यचकित करने का एक अनूठा तरीका खोजा है। उनके एजन्मदिन तक इसे रहस्य बनाए रखते हुए, आनंद पंडित ने अमिताभ बच्चन द्वारा निभाए यादगार पात्रों के सौ तस्वीरों का एक विशेष वीडियो कोलाज बनवाया है। बिग बी का ये कोलाज, उनकी आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ के लिए बनाई गई तस्वीरों के साथ समाप्त होता है। यह संदेश देश भर के सिनेमाघरों में कम से कम 60,000 बार दिखाया जाएगा।

आनंद पंडित कहते हैं, “श्री बच्चन जैसा कोई नहीं है। उनसे मिलने से पहले भी, मैं उनका एक समर्पित प्रशंसक था और उनके काम की प्रशंसा करता था। जब मैं उनसे मिला और उन्हें जानने लगा, तो मैं उस महान इंसान से काफी प्रभावित हुआ। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स मानता है कि उनके जन्मदिन पर उनके अविश्वसनीय काम और पर्दे पर उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों को प्रदर्शित करने का यह सबसे अच्छा समय है।“

फिल्म ‘चेहरे’ आनंद पंडित द्वारा निर्मित है और ये इन दोनों के बीच लंबे समय से चली आ रही दोस्ती का नवीनतम उदाहरण है। संयोग से, ‘द बिग बुल’ में आनंद पंडित अभिषेक के साथ भी काम कर रहे हैं, जिसके सह-निर्माता अजय देवगन हैं। आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है। चेहरे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली एक रहस्यमय थ्रिलर है। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और ये आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

error: Content is protected !!