ऑन-टाइम परफॉर्मेंस में गोएयर ने एक बार फिर बिखेरी चमक

DGCA ने सितंबर 2019 के लिए ऑन-टाइम परफॉर्मेंस में गोएयर को नंबर वन रैंकिंग दी
लगातार 13वें महीने पहले पायदान पर
गोएयर ने सितंबर 2019 में 13.27 लाख यात्रियों को अपनी मंजिल पर पहुंचाया

मुंबई, 22 अक्टूबर 2019 : नागरिक उड्डयन महानिदेशालय द्वारा जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, भारत की सबसे भरोसेमंद, समयबद्ध और तेजी से बढ़ती हुई एयरलाइन गोएयर ने सितंबर 2019 में समय की सबसे पाबंद एयरलाइन के रूप में अपना जलवा कायम रखा है। एयरलाइन लगातार 13 महीनों से प्रमुख परफॉर्मर बनी हुई है। आंकड़ों के अनुसार, ऑन-टाइम परफॉर्मेंस के मोर्चे पर गोएयर के विमानों का समय पर उड़ान भरने का आंकड़ा 85.4 फीसदी रहा। ऑनटाइम परफॉर्मेंस के लिहाज से यह आंकड़ा सितंबर 2019 में घरेलू एयरलाइंस में सबसे ज्यादा है।
गोएयर के विमानों से 13.27 लाख यात्रियों ने उड़ान भरी। इसमें केवल 0.12 फीसदी यात्रियों ने अपना टिकट कैंसल कराया, जबकि संपूर्ण घरेलू एविएशन इंडस्ट्री का टिकट कैंसलेशन के मामले में औसत 1.37 फीसदी है। हर 10 हजार यात्रियों पर 0.5 शिकायतें दर्ज की गई।
गो एयर हर बार, वक्त का पाबंद रहा है ।
गोएयर के प्रबंध निदेशक श्री जेह वाडिया ने कहा, “हम काफी खुश हैं कि ऑन-टाइम परफॉर्मेंस के मामले में गोएयर ने लगातार अपनी चमक बिखेरना जारी रखा है। गोएयर तीन मूल सिद्धांतों पर अपना व्‍यावसाय चलाता है- समय को लेकर पाबंद रहना, वहनीयता और सहूलियत। हम अपने ग्राहकों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्‍होंने हमें इस साल सबसे भरोसेमंद एवं बेहतरीन ब्रांड के तौर पर वोट किया।”

गोएयर इस समय 325 से ज्यादा दैनिक उड़ानों का संचालन कर रहा है। गोएयर ने सितंबर 2019 में करीब 13.27 लाख यात्रियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाया है। गोएयर के विमान देश में25 जगहों के लिए उड़ान भरते हैं। इनमें अहमदाबाद, आइजोल, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता और कन्नूर शामिल है। इसके अलावा गोएयर के विमान लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्टब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर के यात्रियों को भी अपनी मंजिल तक पहुंचाते हैं। गोएयर के विमान 8 इंटरनेशनल डेस्टिनेशंस के लिए भी उड़ान भरते हैं, जिसमें फुकेट, माले, मस्कट, अबूधाबी, दुबई, बैंकॉक, सिंगापुर और कुवैत शामिल है।

error: Content is protected !!