बाला फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी टीम का बढ़ गया था वजन, जानें क्या थी वजह

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला काफी चर्चा में है। फिल्म में आयुष्मान एकदम अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के छोटे शहर में आधारित है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की पूरी शूटिंग कानपुर और लखनऊ में ही पूरी की, ताकि फिल्म में शहर के लहजे और अंदाज में वास्तविकता नजर आए। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम ने शूटिंग के दौरान जम कर मस्ती तो की ही। उन्होंने शहर के जायके का स्वाद भी जम कर उठाया। अब लखनऊ जैसे शहर में शूटिंग हो और वहां के लजीज व्यंजनों का लुत्फ ना उठाया जाए ये कैसे हो सकता है। सो, बाला की पूरी टीम ने भी शूटिंग के दौरान लखनऊ के स्वादिष्ट भोजन का जमकर लुत्फ उठाया। लखनऊ के सारे पकवान और मिठाइयां जम कर खाई। यही वजह है कि फिल्म की शूटिंग पूरी होते होते और टीम शूटिंग पूरी कर जब मुंबई लौट कर आए तो सभी का वजन बढ़ गया था, क्योंकि वहां क्रू में से किसी ने भी अपने वजन का खयाल न रखते हुए जम कर व्यंजन खाए। उन्होंने न सिर्फ लखनऊ के फेमस टुंडे कबाब और बिरयानी खाई, बल्कि ढेर सारी मिठाइयों की वेरायटी भी खाई। नतीजन सभी का वजन बढ़ गया। हालांकि सबने मुंबई लौट कर अपने वजन पर कंट्रोल कर लिया।

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने यह राज खोला है कि जैसे फिल्म का पैक अप होता था, सभी लखनऊ की गलियों में पहुंच जाते थे और जम कर वहां के स्ट्रीट फूड खाते थे। उस दौरान सब अपने डायट के बारे में भूल गए थे।अब जाहिर भी है लखनऊ गए और वहां के स्वाद का आनंद ना लिया तो क्या फायदा।
स्पष्ट है कि फिल्म के कलाकारों ने है नहीं, बल्कि पूरी टीम ने शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की है और सबने अच्छा वक्त बि ताया। फिल्म के ट्रेलर में भी आयुष्मान की खूब मस्ती नजर आ रही है। पूरी उम्मीद है कि फिल्म में उन्होंने उम्दा प्रदर्शन किया होगा।

बताते चलें कि जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत बाला मडोक फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म है. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडणेकर और यामी गौतम फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। वहीं कुछ सेलेक्टिव प्रिव्यूज ( चुनिंदा स्क्रीनिंग) 7 नवंबर को होंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!