उषा ने लॉन्च किए डिज़ाइनर कुकटॉप्स- लस्ट्रा ग्लास, किचन अप्‍लायंसेज रेंज को किया सुदृढ़

लाल, मैजेंटा और काले रंग में उपलब्ध इस रेंज को टफन्ड ग्लास से बनाया गया है जिसमें एक जम्बो बर्नर है और इसमें बेहतर नियंत्रण और दिखने में आसानी के लिए नॉब को एंगुलर डिज़ाइन में सेट किया गया है
भारत की अग्रणी कंज्‍यूमर डयूरेबल्स कंपनी, उषा इंटरनेशल ने आज लस्ट्रा कुकटॉप की नई रेंज लॉन्च की है जिससे इसकी किचन अप्लायेंसेज रेंज सुदृढ़ हुई है। उन ग्राहकों के लिए जो उनके किचन में खूबसूरती और रंग लाना चाहते हैं, उषा लस्ट्रा ग्लास कुकटॉप की नई रेंज प्रीमियम मेटैलिक फिनिश में लाल, मैजेंटा और काले रंगों में उपलब्ध है। ये रेंज दो और तीन बर्नर के ऑप्‍शंस में उपलब्‍ध है जिनमें से प्रत्येक में बर्तन के सपोर्ट के लिए गोल और चौकोर दोनों डिज़ाइनों की पेशकश की गई है।
8mm टफन्ड ग्लास से बनाए गई, ये नई रेंज ज्यादा गर्मी का सामना कर सकती है और इसके नॉब्स अनोखे तौर पर 45 डिग्री कोण में रखे गए हैं जिससे खाना बनाते वक्त इन्हें आसानी से देखा जा सकता है। इसके साथ ही दो और तीन बर्नर के ऑप्‍शंस में एक जम्बो बर्नर दिया गया है और बर्नरों के बीच योग्य तरीके से अंतर रखा गया है जिससे बड़े बर्तनों के साथ आसानी से एक साथ खाना पकाया जा सकता है। इस नई रेंज की प्रमुख विशेषताओं में एक मज़बूत पैन सपोर्ट, स्टेनलेस स्टील ड्रिप ट्रे, और एकसमान हीटिंग और सफाई में आसानी के लिए ब्रास बर्नर (क्योंकि वो जले हुए पदार्थ को चिपकने नहीं देते), और इन सभी विशेषताओं के चलते कुकटॉप को लंबे समय तक इस्तेमाल करने में मदद मिलती है।
लॉन्च के मौके पर अपनी बात रखते हुए उषा इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट-अप्लायंसेज श्री सौरभ बैशाखिया ने कहा, “हमने ग्राहकों की शिकायतों वाले बिंदुओं पर गौर किया – वे बेहद पास-पास मौजूद बर्नर्स पर बड़े बर्तनों को रखने की समस्‍या का सामना करते हैं, बर्नर्स पर पदार्थ चिपक जाते हैं और प्रोडक्‍ट की डिजाइन को लेकर भी उन्‍हें परेशानियां थीं – और आज हमें ये कहते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमने हमारे नए लस्ट्रा कुकटॉप्स के साथ इन सभी समस्याओं का समाधान ढूंढ लिया है। हमारे कुकटॉप्स की नई रेंज में ऐसे फीचर्स हैं जो खाना बनाने का एक बेहतरीन अनुभव देते हैं और ये ऐसे रंग में हैं कि इन्हें जिस किसी किचन में रखा जाए, वहां की स्‍टाइल में चार-चांद लगा देते हैं। यह लॉन्च हमारे ग्राहकों के लिए बेहतरीन अनुभव उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है।”
2-बर्नर और 3- बर्नर के ऑप्‍शंस में उपलब्ध, नए लस्ट्रा कुकटॉप्स की कीमत 5995 रुपए से शुरु होती है। इसके साथ ब्रास बर्नर्स पर 5 साल की वारंटी और कुकटॉप पर 2 साल की वारंटी दी गई है। इसके साथ ही, प्रत्येक कुकटॉप कॉम्प्लिमेंटरी मेंटेनेंस किट और फ्री होम सर्विस फैसिलिटी के साथ आता है।
विस्‍तृत जानकारी के लिए कृपया विजिट करें – www.usha.com

error: Content is protected !!