‘मेरी लाडो’- क्या आप भी हैं, इकलौती बेटी के पिता..?

देश का पहला डिजिटल एनालिटिकल प्लेटफार्म ट्रूपल डॉट कॉम जल्द ही अपनी एक अनोखी पहल ‘मेरी लाडो’ लेकर आ रहा है. PR24x7 द्वारा समर्थित इस पहल के माध्यम से इंदौर शहर के उन पैरेंट्स को आमंत्रित किया जा रहा है जो ‘सिंगल गर्ल चाइल्ड’ पर गर्व महसूस करते हैं. आपको जानकर आश्चर्य होगा लेकिन देवियों को पूजने वाला हमारा भारतीय समाज हर साल 5 से 7 लाख बच्चियों को दुनिया का मुंह देखने से पहले ही मार डालता है। इस देश में सालाना लाखों की संख्या में कन्या भ्रूण हत्या के मामले रजिस्टर किये जाते हैं। ख़ास बात ये है कि इनमें से ज्यादातर लोग पढ़े-लिखे और सभ्य समाज से आते हैं। आखिर कैसे हमारे हाथ उन बेटियों का सर कलम करते हुए नहीं कांपते, जिन्हे हम अपने ही सिर का ताज मानते हैं।

वो पिता जो बेटी को अपना अभिमान मानते हैं और वो बेटी जो हर पल पिता के मान के साथ उनके चेहरे की मुस्कान बढ़ाती हैं। हमारी कम्युनिटी मेरी लाडो, ऐसे ही पिता और बेटियों को मंच प्रदान करती है, ताकि वो अपना अनमोल रिश्ता और प्राउड मूमेंट एक साथ शेयर कर सकें। हम, ऐसे पिताओं और बेटियों की प्रेरणादायी कहानी दुनिया तक पहुचायेंगे ताकि उससे अन्यो को भी सीख मिल सके।

मेरी लाडो, मुझे गर्व है कि मै एक बेटी का पिता हूं (Proud Parents of a single daughter) की कम्युनिटी हैं। उनमें वो सभी आमंत्रित हैं, जो इकलौती बेटी के पिता हैं और वो इस बात पर नाज करते हैं।

PR24x7.com द्वारा प्रायोजित इस मीट अप कार्यक्रम के आयोजनकर्ता troopel.com है। ये मीटअप कार्यक्रम 30 नवंबर को चन्द्रनगर एमआर 9 में स्थित भड़ास कैफे पर शाम 4 बजे से शाम 6 बजे के बीच आयोजित किया जायेगा।

error: Content is protected !!