सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’: संजना का खुला राज़!

देखिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ 2 दिसंबर से रात 10 बजे

संजना खतरे में पड़ गयी है! सोनी सब के रोमांटिक कॉमेडी ‘जीजाजी छत पर हैं’ में खूबसूरत संजना (निखिल खुराना) का राज पंचम के रूप में खुलने ही वाला है। इस गुदगुदा देने वाले कॉमेडी शो में हाल ही में पंचम को संजना के ग्‍लैमरस अवतार में एंट्री लेते हुए देखा गया, जोकि अपनी नज़ाकत और नये अंदाज के साथ दर्शकों को लुभा रही है।
पंचम को अपने घर में रखने की इलायची की कोशिश में उसे एक अनूठी योजना बनानी पड़ती है, जहां वह पंचम को मामाजी, छटंकी से शादी करने की सलाह देती है। पंचम शादी करने को तैयार हो जाता है और बंसल परिवार में इस नये रिश्‍ते के लिये धमाकेदार तैयारियां चल रही हैं। पूरा परिवार इस रिश्‍ते के लिये बहुत ही ज्‍यादा उत्‍साहित है और वह पूरी तरह से इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं।
पंचम अभी भी एक लड़की के रूप को बनाये रखने के लिये लगातार जूझ रहा है, वहीं छटंकी के साथ उसकी शादी उसकी इस मुसीबत को आसान नहीं बनाने वाली। छटंकी पूरी तरह से प्‍यार में डूबा हुआ है, वहीं संजना उर्फ पंचम अपने होने वाले पति को खुद से दूर रखने की लगातार कोशिश कर रहा है। लेकिन संजना खुद को छटंकी को शादी की पहली रात अपने करीब आने से कैसे रोक पायेगी?
पंचम और इलायची, छटंकी का ध्‍यान भटकाते हुए शादी के बाद ‘सुहागरात’ को किसी तरह आगे खिसकाने का फैसला करते हैं। इस कहानी में उस समय नाटकीय मोड़ आ जाता है, जब संजना गलती से अपना विग छटंकी के सामने नीचे गिरा देता है।
क्‍या संजना उर्फ पंचम का यह राज आखिरकार सबके सामने आ जायेगा?
संजना और पंचम की भूमिका निभा रहे निखिल खुराना कहते हैं, ‘’पंचम, संजना के वेश को बनाये रखने के लिये लगातार जूझ रहा है और साथ ही पंचम बने रहकर भी। आगामी एपिसोड्स में छटंकी और संजना की धमाकेदार शादी देखने को मिलेगी, जहां दर्शकों को एक के बाद एक नाटकीय मोड़ देखने का मौका मिलेगा। लेकिन छटंकी को दूर रखने की कोशिश में संजना की परेशानियों का समय शुरू हो चुका है, उसका विग गिर जाता है और अब उसके सामने यह डर आ गया है कि उसका राज बस खुलने वाला है। आगे क्‍या हुआ यह जानने के लिये देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’।
इलायची की भूमिका निभाने के लिये हिबा नवाब ने कहा, ‘’क्रॉस ड्रेसिंग का इलायची का यह पूरा आइडिया पंचम को दोबारा उस घर में एंट्री दिलाना था। आगे ये एपिसोड्स हंसी, ग्‍लैमर और कुछ ड्रामे से भरपूर होंगे। इलायची और पंचम खुद को एक-दूसरे के पास रखने के लिये किसी भी हद तक जायेंगे और हमारे दर्शकों के लिये यह देखना काफी दिलचस्‍प होगा कि आगे किसी तरह के मोड़ आते हैं, जोकि बस आने ही वाले हैं। इसलिये, बने रहिये हमारे साथ।‘’
क्‍या पंचम का होगा पर्दाफाश? और अधिक जानने के लिये देखते रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैं’
हर सोमवार-शुक्रवार, रात 10 बजे 2 दिसंबर से केवल सोनी सब पर।

error: Content is protected !!