पॉप सेंसेशन ध्वनि भानुशाली, स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019 में स्टेज पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं

इस रविवार को स्टार स्क्रीन अवार्ड्स आयोजित किए जाएंगे, और पॉप सनसनी ध्वनि भानुशाली, इस कार्यक्रम में अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अपनी सुरीली आवाज़ और स्क्रीन प्रेजेंस के कारण भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में इस युवा स्टार, जिसे ‘द नेक्स्ट बिग थिंग’ कहा जाता है, पहली बार किसी अवार्ड फंक्शन में परफॉर्म करेगी | इस युवा सिंगर का उत्साह उच्च स्तर पर है क्योंकि युवा स्टार अपने लोकप्रिय चार्टबस्टर हिट्स ‘वास्ते’, ‘दिलबर’ और ‘कोका’ यहाँ गाएंगी।
उनके हालिया सिंगल ‘वास्ते’ ने केवल एक वर्ष की अवधि में 600 मिलियन व्यूज पार कर लिए, और उनका नया गीत ‘सौदा खरा खरा’ पहले से ही YouTube पर ट्रेंड कर रहा है। ध्वनि के पास हिट सांग्स की एक बड़ी संख्या है और एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, और इन्होने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत के बाद से एक लंबा सफर तय किया है।
एक बेहद प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह, स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में सलमान खान और वरुण धवन से लेकर माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा तक, बी-टाउन के सभी ए-लिस्टर्स स्टार ने प्रदर्शन किया है। इस वर्ष इस अवार्ड में शाहिद कपूर, रितिक रोशन और कार्तिक आर्यन भी अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

error: Content is protected !!