नए म्यूजि़क वीडियो को प्रमोट करने के लिए लाईकी ने ‘आई एम देसी वर्ल्ड’ के साथ सहयोग किया

नई दिल्ली, जनवरी, 2019। सिंगापुर स्थित बीगो टेक्नॉलॉजी की ओर से अग्रणी ग्लोबल शॉर्ट वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म, लाईकी ने नए म्यूजि़क वीडियो को प्रमोट करने के लिए ‘आई एम देसी वर्ल्ड’ के साथ सहयोग किया है। 2017 में लॉन्च किया गया आई एम देसी वर्ल्ड 5 अद्भुत गायकों का समूह है। इस बैंड को हरियाणवी भाषा में ऑफबीट गाने बनाने के लिए लोकप्रियता मिली। आई एम देसी वर्ल्ड के साथ सहयोग करते हुए लाईकी नए म्यूजि़क वीडियो की पहुंच का विस्तार #haryanvimashup के साथ करेगा। इस गाने में लोकप्रिय हरियाणवी गानों का मिश्रण है, जिनके ओरिज़नल लिरिक्स बैंड के गुरमीत भडाना ने दिए हैं।
इस सहयोग के तहत लाईकीयर्स को आई एम देसी वर्ल्ड के नए हाई-एनर्जी गानों के म्यूजि़क इंटीग्रेशन के साथ क्रिएटिव डांस के वीडियो बनाने का अवसर मिलेगा। साथ ही बैंड लाईकी पर अपना ऑफिशियल अकाउंट भी बनाएगा ताकि युवा संगीतप्रेमियों के साथ जुड़ा जा सके। आई एम देसी वर्ल्ड दिल्ली-एनसीआर में अत्यधिक लोकप्रिय रीज़नल बैंड है। इसका गठन पाँच संगीतप्रेमियों, गुरमीत भडाना, लोकेश गुर्जर, तोताराम सौंधिया, देसी किंग (हिमांशु कुमार) और बाबा बहरूपिया (रवि शर्मा) ने किया है। वो संगीत की दुनिया में अपने जोखिमभरे कामों तथा बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं। लाईकी के साथ अपने सहयोग के द्वारा आई एम देसी वर्ल्ड का उद्देश्य भारत के युवाओं के बीच अपनी पहुंच का विस्तार करना है, जो नई चीजों के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं।
लाईकी विविध भारतीय भाषाओं, जैसे हिंदी, तमिल, मराठी, तेलुगू, गुजराती, बंगाली, कन्नड़, मलयालम और पंजाबी में उपलब्ध है। 2019 में लाईकी ने अपने अभियान ‘No matter where I am, #IAMINDIAN’ के दौरान ‘भारत में झंडा फहराते हुए लोगों का सबसे बड़ा ऑनलाईन वीडियो एलबम’ बनाने के लिए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। भारत के 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इस कैम्पेन में 1 लाख से ज्यादा भारतीयों ने हिस्सा लिया। 2019 के लिए ऐप ट्रेंड्स पर ऐप एनी की ईयर-एंड रिपोर्ट में लाईकी ब्रेक आउट श्रेणी में नं. 1 के रूप में उभरा है और यह 2019 में सातवां सर्वाधिक डाउनलोड किया गया ऐप भी है।

error: Content is protected !!