विनीता सिंह ने कहा – बूथ स्‍तर तक लोगों को जोड़ना है लक्ष्‍य

मुजफ्फरपुर, 28 जनवरी 2020 : लोक जन शक्ति पार्टी ने राज्‍य कार्यकारिणी की नई कमेटी गठित कर दी है, जिसमें एक बार फिर से प्रदेश अध्‍यक्ष प्रिंस राज ने श्रीमती विनीता सिंह को प्रदेश सचिव बनाया। इसके अलावा उन्‍हें नवगछिया जिला का प्रभार भी सौंपा गया, जिसको लेकर श्रीमती विनीता सिंह ने पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान और बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष प्रिंस राज का आभार व्‍यक्‍त किया है। आपको बता दें कि श्रीमती विनीता सिंह मुजफ्फरपुर महिला जिला सेल की अध्‍यक्ष रह चुकी हैं।

पुन: प्रदेश सचिव की जिम्‍मेवारी मिलने के बाद श्रीमती विनीता सिंह ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान के निर्देशानुसार पार्टी का नये सिरे से विस्‍तार किया जा रहा है। ऐसे में मेरे कार्यों को ध्‍यान में रखकर ही पार्टी ने मुझे यह जिम्‍मेवारी सौंपी है। इस जिम्‍मेवारी के निर्वहन के लिए मैं पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। यह मेरे लिए गौरव की बात है कि पार्टी ने मुझे इस बार एक और बड़ी जिम्‍मेवारी सौंपी है। नवगछिया जिले का प्रभार सौंपा है। हम राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष को मजबूत करने काम करेंगे। साथ ही पार्टी द्वारा तय लक्ष्‍यों के प्रति भी समर्पण भाव से काम करेंगे। मेरी प्राथमिकता फिलहाल पार्टी को बूथ स्‍तर तक मजबूत करने की है। इस कार्य में पार्टी के युवा नेता व कार्यकर्ता जोर – शोर से लगे भी हैं।

विनीता सिंह को पुनः प्रदेश सचिव एवं नवगछिया जिला के प्रभारी बनने पर वैशाली सांसद वीणा देवी, लोजपा जिला अध्यक्ष अजय सिंह, जिला प्रधान महासचिव संजय पासवान, जिला प्रवक्ता अरविंद कुमार सिन्हा, उमा शंकर यादव इत्यादि लोगो ने बधाई दी।

error: Content is protected !!