अक्षरा सिंह का TikTok Special Song ‘कॉल करें क्या’ हुआ वायरल

अक्षरा सिंह का TikTok Special Song ‘कॉल करें क्या’ हुआ वायरल
भोजपुरी सिने सेंशेसन अक्षरा सिंह की इन दिनों बल्‍ले – बल्‍ले है। वो इसलिए कि अभी हाल ही में उनकी भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्‍स ऑफिस पर अब तक धमाल मचा ही रही थी। और अब उनका एक TikTok Special Song ‘कॉल करें क्‍या’। उन्‍होंने यह गाना अपने ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल ‘अक्षरा सिंह’ से रिलीज किया है, जो अब वायरल हो गया है। इस गाने को अब तक 1,463,945 बार देखा जा चुका है, वो भी तकरीबन 24 घंटे में। इस गाने को अक्षरा ने अपनी आवाज दी है और इसमें वे खुद भी अभिनय करती नजर आयीं हैं।

लिंक : https://youtu.be/RcniM3ewEdE

अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं। डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं। डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। इसको लेकर अक्षरा ने बताया कि यह गाना आम जिंदगी से जुड़ी है, जिससे लोग आसानी से जुड़ रहे हैं। गाना हर वर्ग में पॉपुलर हो रहा है। खास कर यूथ ने इस गाने को हाथों हाथ लिया है। यह मेरे लिए खुशी की बात है कि लोगों का प्‍यार मुझे इस कदर मिला है। अभी यह गाना जिस तरह से लोगों के बीच सुना और देखा जा रहा है, उससे हमें यकीन है कि ‘कॉल करें क्‍या’ हिस्‍ट्री क्रियेट करेगी।

बताते चलें कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या बॉक्‍स ऑफिस या फिर स्‍टेज शोज, अक्षरा हर जगह डिमांडिंग हैं। यह बीते कुछ सालों में उभर कर सामने आया है। उसमें भी बड़ी बात ये है कि अक्षरा ने ये शोहरत अपनी मेहनत और वारियर वाले इरादे से पाया है। एक वक्‍त था जब भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फीमेल कलाकारों हैसियत उनके को-स्‍टार से आंकी जाने लगी थी, उस वक्‍त अक्षरा ने इस स्‍टीरियो टाइप को तोड़ा।

error: Content is protected !!