डिश टीवी के ओटीटी प्लेटफॉर्म वॉचो ने वैलेंटाइन्स डे के लिए स्पेशल ओरिजिनल शोज़ स्ट्रीम किए

~वेब सीरीज़ ‘लव क्राइसिस’ और लव लाइफ़ और डेटिंग टिप्स पर डेली एपिसोड वाला शो ‘लव हॉरोस्कोप’ लॉन्च किया~

नई दिल्ली, फरवरी 2020: डिश टीवी इंडिया लिमिटेड, भारत की अग्रणी डीटीएच कंपनी, अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म वॉचो पर वैलेंटाइन्स डे के लिए दो नए शोज का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वॉचो अपने दर्शकों को अपने डेली एपिसोडिक शो ‘लव हॉरोस्कोप’ के माध्यम से प्यार के मौसम में डूबने और प्यार के विभिन्न पहलुओं की खोज करती अपनी नई सीरीज़ ‘लव क्राइसिस’ के साथ इस सीजन के रोमांच को महसूस करने का मौका दे रहा है।

भान सेन द्वारा निर्देशित और लिखित, ‘लव क्राइसिस’ भावनाओं के जटिल जाल को बुनते हुए एक विवाहेतर संबंध (एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर) के इर्द-गिर्द घूमती है। यह सीरीज़ एक सतर्क करने वाली कहानी है, जिसमें ‘खुशहाल विवाह’ के अंधेरे पक्ष को दर्शाया गया है। यह सीरीज़ उस बुराई को उजागर करती है जो हमारे मन में प्यार के कृत्यों के रूप में सही ठहरा कर आ सकती है। दूसरी तरफ़, ‘लव हॉरोस्कोप’ एक डेली एपिसोडिक शो है जिसे प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. अजय भाम्बी द्वारा एंकर किया गया है। यह शो अपने दर्शकों को अपनी लव लाइफ़ में फिर से पैशन को लाने के लिए सलाह देता है और कुछ मामलों में अपने पार्टनर का दिल जीतने के लिए भविष्यवाणी बताता है, और राशि के अनुसार लोगों को डेटिंग के लिए क्‍या करें व क्‍या न करें, के साथ ही आपकी लव लाइफ के बारे में बताता है। इसके अलावा, दर्शक हाल ही में लॉन्च किए गए सुपरनैचरल फिक्शन शो ‘अर्धसत्य’ को भी देख सकते हैं।

वॉचो पर रोमांचक नई सीरीज के लॉन्‍च पर टिप्पणी करते हुए, श्री सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड – मार्केटिंग, डिश टीवी और वॉचो ने कहा, “वॉचो में, हम अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए लगातार नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं। हम इस बात को समझने में समय और प्रयास लगा रहे हैं कि विभिन्‍न प्लेटफार्मों पर दर्शकों का कंटेंट उपभोग करने का पैटर्न क्‍या है और उन्हें हमारे दर्शक की जरूरतों के अनुसार मनोरंजक कंटेंट प्रदान करते हैं। हम इन नई सीरीज़ के शुभारंभ की घोषणा करने के लिए रोमांचित हैं जो आप अपने प्रियजनों के साथ बैठकर देख सकते हैं और पूरे अनुभव को सार्थक बना सकते हैं। जैसे-जैसे प्लैटफ़ॉर्म निरंतर बढ़ रहा है, हमने विस्‍तार करने और अपने उपयोगकर्ताओं को अधिक सुदृढ़ एवं व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने की योजना बनाई है।”

डिजिटल उपभोग के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त शॉर्ट स्टोरीटेलिंग पर फ़ोकस करते हुए, वॉचो कई अन्य ओरिजिनल फिक्शन शोज़ भी प्रस्तुत करता है, जैसे वोट द हेल, मिशन ब्रेकिंग न्यूज, छोरीयां, रखता चांदना और ओरिजिनल इंफ़्लूएंसर शोज़ जैसे लुक आई कैन कुक, बिखरे हैं अल्फाज आदि। वॉचो का कंटेंट सभी जोनर्स में फैला हुआ है, लेकिन यह सिर्फ़ ड्रामा, कॉमेडी, थ्रिलर, रोमांस, फ़ूड, फैशन और पोएट्री तक ही सीमित नहीं है।

error: Content is protected !!