जियो की ई सिम सर्विस अब नए मोटारोला रेजर पर उपलब्ध

जियो नए मोटोरोला रेजर पर उपलब्ध अपनी ईसिम सर्विस को सक्षम करके अपना तकनीकी प्रभुत्व जारी रखे हुए है. भारत में मोटोरोला रेजर प्री-बुकिंग 16 मार्च 2020 से शुरू हुई. जियो 4,999 / – रुपए की वार्षिक प्रीपेड योजना पर डबल डेटा और डबल वैलिडिटी भी प्रदान कर रहा है

मुंबई: जियो ने हाल ही में लॉन्च हुए मोटोरोला रेजर पर ईसिम सर्विस सपोर्ट की घोषणा की है, जो दुनिया में पहली बार क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल डिस्प्ले स्मार्टफोन है।
जियो की ईसिम सर्विस मोटोरोला रेजर यूजर्स को बिना फिजिकल सिम कार्ड के जियो नेटवर्क पर कॉल, डेटा और एप्लिकेशन का उपयोग करने और प्राप्त करने की अनुमति देती है। सभी जियो प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के सेवा का उपयोग कर सकते हैं। फिजिकल सिम कार्ड डालने या बदलने की आवश्यकता के बिना ईसिम सहज डिवाइस सेटअप अनुभव को सक्षम करता है।

जियो नेटवर्क पर मोटोरोला रेजर यूजर्स को मिलेगा:

इसके साथ एक अतिरिक्त 1 साल की असीमित सेवाएं बिल्कुल मुफ्त मिलेंगी। जियो 4999/- के साथ रिचार्ज करने पर डबल डेटा का लाभ मिलता है। वार्षिक प्लान (350+ 350 जीबी हाई स्पीड डेटा प्राप्त करें, बिना किसी दैनिक कैपिंग के + एक और वर्ष असीमित वॉयस और 700 जीबी डेटा। यह राशि 14,997 / रुपये की बचत प्रदान करती है।

प्रतिष्ठित मोटरोला रेजर प्री-बुकिंग के लिए ब्लैक नॉयर कलर वेरिएंट में उपलब्ध है, 16 मार्च से शुरू है और 124,999/- के मूल्य पर 2 अप्रैल 2020 से रिलायंस डिजिटल पर इसकी बिक्री शुरू होगी।

error: Content is protected !!