15 मई को यूट्यूब पर रिलीज होगा फिल्‍म ‘दिल में रहना है’ का म्‍यूजिक

ताहिर कमाल खान की अपकमिंग फिल्‍म ‘दिल में रहना है’ का म्‍यूजिक इस महीने 15 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया जायेगा। उससे पहले आज शाम 6 बजे इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। हालांकि फिल्‍म के रिलीज के बारे में संशय बरकरार है, क्‍योंकि वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से संपूर्ण देश में लॉक डाउन है। इसलिए अगले कई महीनों तक सिनेमाघरों के बंद रहने के आसार प्रबल हैं, लेकिन फिल्‍म के प्रोड्यूसर साजिद अफजल ने तब तक इस फिल्‍म के गाने को यूट्यूब पर जारी करने का फैसला किया है।
एस मन्‍नत फिल्‍म्‍स्‍ प्रस्‍तुत और आलम अकील अंसारी एज इकबाल फिल्‍म्स इंटरटेंमेंट की फिल्‍म ‘दिल में रहना है’ एक रोमांटिक फिल्‍म है, जिसकी एक झलक आज फिल्‍म के ट्रेलर में शाम में देखने को मिलेगा। इसको लेकर ताहिर कमाल खान काफी एक्‍साइटेड हैं। उनका कहना है कि फिल्‍म काफी शानदार होने वाली है। दुख इस बात का है कि फिल्‍म के रिलीज में वक्‍त लग जायेगा। क्‍योंकि अभी हमें सबसे पहले कोरोना संकट को देश से हराना है। लेकिन फिल्‍म की कुछ झलकियां आज से सोशल मीडिया में दर्शकों के सामने होगी।
आपको बता दें कि ताहिर कमाल खान की इस फिल्‍म के को प्रोड्यूसर जमाल खान और अदनान अहमद हैं। लाइन प्रोड्यूसर अब्‍दुल अहद हैं। फिल्‍म के डायरेक्‍टर आजाद हुसैन हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला, कोरियोग्राफर के राजू रॉय, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजा अली, सिंगर हरमन नजीम और रायटर जमील अहमद हैं। डीओपी पप्‍पू प्रधान का है। कास्टिंग डायरेक्‍टर नरेंद्र तेलु हैं

error: Content is protected !!