जगुआर लैंड रोवर ने की कॉन्टैक्टलेस ऑनलाइन खरीदी और सर्विस अनुभव की पेशकश

मुंबई, 21 मई 2020: जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आज अपने ऑनलाइन खरीदारी और सर्विस मौजूदगी को बेहतर बनाने की घोषणा की है। कंपनी अपने ग्राहकों को उनके घर की सुविधा में एक सुरक्षित और सुविधाजनक अनुभव प्रदान करेगी। जगुआर लैंड रोवर इस अनूठे प्रयास में अपने रिटेलर्स के माध्यम से जगुआर के लिये “findmeacar.in” और लैंड रोवर के लिये “findmeasuv.in” के साथ ऑनलाइन खरीदारी की पेशकश करने वाली कुछ चुनिंदा कंपनियों में से एक थी। अब जगुआर लैंड रोवर ने अपनी वेबसाइट्स “jaguar.in” और “landrover.in” पर एक व्यापक सर्विस सूट जोड़कर अपनी पेशकश को और बेहतर बनाया है।
जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेन्ट एवं प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहाः ‘‘जगुआर लैंड रोवर इंडिया में हमारा लक्ष्य हमेशा से अपने ग्राहकों के लिये एक बाधारहित और पारदर्शी खरीदी और सर्विस अनुभव प्रदान करना रहा है। हमारे बेहतरीन और अपडेटेड खरीदी और सर्विस पोर्टल्स से अब हम एक संपर्करहित और सुरक्षित माहौल का अतिरिक्त लाभ दे सकते हैं, जिसमें हमारे ग्राहक जगुआर लैंड रोवर के अनुभव का पूरा आनंद ले सकते हैं।’’
जगुआर और लैंड रोवर के नये और अप्रूव्ड वाहन खरीदी प्लेटफॉर्म्स “findmeacar.in” और “findmeasuv.in” में अब ज्यादा फीचर्स और नैविगेशन हैं जिन्‍हें इस्‍तेमाल करना आसान है। इसके अनूठे कम्पैरिजन फीचर, ऑनलाइन चैट और क्लिक टू कॉल के साथ मौजूदा और संभावित ग्राहक जानकारी के साथ निर्णय ले सकते हैं। नई कार खरीदने वाला ग्राहक रेडी डिलीवरी व्हीकल ले सकता है या बाद की तारीख में डिलीवरी के लिये इसका ऑर्डर दे सकता है। ग्राहक अपने मौजूदा वाहन का व्यापार भी कर सकते हैं और उचित दाम ले सकते हैं, यदि वह जगुआर लैंड रोवर इंडिया के मापदंड के अनुसार हो।
जगुआर और लैंड रोवर के ग्राहक सर्विस के लिये अपना वाहन बुक करने के लिये क्रमशः “jaguar.in” और “landrover.in” पर लॉग ऑन कर सकते हैं। ग्राहक को अपने वाहन का विवरण, सर्विस का टाइप, उपयुक्त तिथि और समय और सबसे सुविधाजनक रिटेलर चुनना है। इसके बाद ग्राहक को रिटेलर से एक ई-मेल मिलेगा, जो अपॉइंटमेन्ट की पुष्टि करेगा और ग्राहक वाहन के कॉन्टैक्टलेस पिकअप और ड्रॉप की सुविधा ले सकता है। यदि ऐसा होता है, तो ग्राहक के द्वारा काम का ऑर्डर कन्फर्म होने के बाद उसे घर बैठे अपने ई-मेल पर इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल हेल्थ चेकअप की तस्वीरों और वीडियोज से काम की प्रगति बताई जाएगी। काम पूरा होने के बाद ग्राहक को एक ई-इनवॉइस दिया जाएगा और ग्राहक विभिन्न ऑनलाइन भुगतान विकल्पों से भुगतान कर सकता है और उसे कार उसी कॉन्टैक्टलेस तरीके से मिलेगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!