टेक्‍नो स्पार्क 5 लेकर आया है ‘सेगमेंट में पहली बार’ 6.6” डॉट-इन डिस्प्ले और 13एमपी का एआई क्‍वाड कैमरा सिर्फ 7999 रुपए में

नई दिल्ली, 21 मई, 2020: वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो (टेक्‍नो) ने अपनी लोकप्रिय और कामयाब स्पार्क सीरीज के तहत एक और ऑल-राउंड परफॉर्मर ‘टेक्नो स्पार्क 5’ के लॉन्च की घोषणा की है। इस तरह कंपनी ने अपनी ‘सेगमेंट-फर्स्ट’ की प्रतिष्‍ठा को एक बार फिर से मजबूत किया है। 7999 रुपए की कीमत वाला टेक्‍नो स्पार्क 5 स्मार्टफोन 8 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में 13एमपी क्वाड्रपल रियर कैमरा सेट-अप और बिग 6.6” डॉट-इन डिस्प्ले की पेशकश करने वाले पहला स्मार्टफोन है। सेगमेंट-फर्स्ट की यह पेशकश ‘चलन और सोच से आगे रहने’ के अपने नजरिए के अनुरूप काम करने की टेक्‍नो की कोशिश है, जिसका उद्देश्य अपने उपभोक्ताओं को भविष्य के लिए तैयार डिवाइस उपलब्ध कराना है। अपने औरों से अलग रहने के स्वभाव के अनुरूप, टेक्‍नो स्मार्टफोन किफायती सेगमेंट में श्रेणी-में-सर्वश्रेष्ठ डिज़ाइन, डिस्प्ले, कैमरा अनुभव और स्मार्टफोन का बेहतरीन समग्र अनुभव पेश करेंगे।
टेक्‍नो स्पार्क 5 को ‘ग्रेटर भारत’ की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये अपने पैसे की पूरी कीमत पाने की इच्छा रखने वाले आकांक्षी उपभोक्ता हैं, जो किफायती मूल्य पर प्रीमियम फीचर्स का अनुभव ढूंढते हैं। यह नया स्मार्टफोन कई सेगमेंट-अग्रणी फीचर्स से लैस है, मसलन- एक क्वाड्रपल रियर-कैमरा सेट-अप, जिसमें शामिल हैं एफ1.8 एपर्चर के साथ 13एमपी का प्राइमरी रियर कैमरा, और एक 2एमपी डेफ्‍थ लेंस जो पोर्ट्रेट्स के लिए एकदम उपयुक्त है। वहीं 2एमपी, मैक्रो लेंस 4 सेंटीमीटर एक्स्ट्रीम क्लोज़ अप शॉट्स क्लिक करते हुए भी सबसे बारीक डिटेल्स कैप्चर करने के लिए है। स्पार्क 5 में एक 6.6″ डॉट-इन डिस्प्ले भी है। यह प्रीमियम फीचर 8 हजार से कम के सेगमेंट में पहली बार उपलब्ध हुआ है। 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ यह फीचर इस श्रेणी के ग्राहकों के व्यूइंग एक्सपीरियंस को अगले स्तर पर ले जाएगा। उपभोक्ता इस उत्पाद की पेशकशों के तहत टेक्नो के 1-बार के स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 1-महीने की विस्तारित वारंटी (12+1 माह) का लाभ भी उठा पाएंगे।
लॉन्च के बारे में ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “सोशल डिस्टेंसिंग हमारी जिंदगियों का एक अहम हिस्सा बन गई है। ऐसे में ‘ग्रेटर भारत’ के लोगों को एक ऐसे स्मार्टफोन से लैस करने की जरूरत है, जिस पर वे सुविधाजनक ढंग से जीवन के महत्वपूर्ण कार्यों और रोजाना की गतिविधियों को अंजाम दे सकें। हमारा मानना है कि वर्तमान हालात में हमारा दृष्टिकोण पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक हो गया है। इस दौर में गूंज पैदा करने में सक्षम होने के लिए, ‘कस्टमाइज्ड इनोवेशन’ उद्‌घोष बन गया है। टेक्नो स्पार्क 5 ने एक बार फिर से टेक्नो की खास क्षमता जाहिर की है। यह उत्पादों को इस तरह से इनोवेट करने की क्षमता है, जो हमारे ग्राहकों के लिए उनकी उपयुक्तता और व्यावहारिकता को ज्यादा सार्थक बनाती है और उन्हें बेहतर, समृद्ध तथा निर्बाध अनुभव देती है।”
टेक्नो स्पार्क 5 दो कलरफुल वैरिएंट – आइस जेडाइट और स्पार्क ऑरेंज में उपलब्ध है। यह नया स्मार्टफोन 25 मई से 35,000+ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए मौजूद रहेगा। टेक्नो अपने उपभोक्ताओं से नए ‘डोरस्टेप डिलीवरी’ विकल्प का लाभ उठाने का अनुरोध करता है। इसके तहत उपभोक्ता https://www.tecno-mobile.in/home-delivery पर अपना पसंदीदा रिटेलर्स चुनते हुए ऑर्डर कर सकते हैं। स्टोर लोकेटर की सुविधा वाली यह माइक्रोसाइट रिटेलर और उनके संपर्क विवरणों की मैपिंग में मदद करेगी और उपभोक्ता के निकटतम रिटेलर द्वारा 24 घंटे के भीतर डिवाइस को उनके दरवाजे पर वितरित किया जाएगा। इस दौरान कोविड-19 संकट के चलते निर्मित ज़ोन्स के लिए सरकार की तरफ से निर्धारित नियमों और दिशानिर्देशों का पूरा अनुपालन किया जाएगा। इस सुविधा का लाभ उठाने वाले उपभोक्ताओं से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!