कीर्ति सुरेश के आगामी साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘पेंगुइन’ के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो पर कई अन्‍य रोमांचक टाइटल्‍स स्‍ट्रीम करें

मुंबई, 17 जून, 2020: अमेज़न प्राइम वीडियो इस हफ्ते हर जोनर और कई भाषाओं में अपना ताजातरीन मनोरंजन लेकर हाजिर है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस स्‍ट्रीमिंग सर्विस पर बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्‍म ‘पेंगुइन’ का एक्‍सक्‍लूसिव वर्ल्‍ड प्रीमियर करने की घोषणा की। डेब्‍यू डायरेक्‍ट ईश्‍वर कार्तिक और प्रोड्यूसर कार्तिक सुब्‍बराज, स्‍टोन बेंच प्रोडक्‍शंस और पैशन स्‍टूडियो द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्‍म में कीर्ति सुरेश ने मुख्‍य भूमिका निभायी है। यह एक प्रेग्‍नेंट महिला की दिल दहला देने वाली कहानी है जोकि अपने प्रियजनों को बचाने के लिये रहस्‍य से परदा उठाने के एक मिशन पर निकलती है। ‘पेंगुइन’, अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा घोषित उन सात फिल्‍मों में से एक है जो सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। भारत समेत पूरी दुनिया में 200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स 19 जून, 2020 से इस बहुप्रतीक्षित फिल्‍म को देख पायेंगे। वो इस फिल्‍म को तमिल और तेलुगू सहित भारीतय भाषाओं में भी देख सकते हैं।
इंतजार की घड़ियां खत्‍म हुईं, क्‍योंकि अमेज़न प्राइम वीडियो लेकर आया है, बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजनल ‘7500’। इस थ्रिलर कहानी में, जोसेफ गॉर्डन लेविट ने मुख्‍य भूमिका निभायी है। ‘7500’ एक पायलट (जोसेफ अभिनीत) की कहानी है, अपने विमान का नियंत्रण अपने हाथ में रखने का संघर्ष करता है, क्‍योंकि उसके कॉकपिट में आतंकवादी घुस आये हैं। इस फिल्‍म का प्रीमियर, 19 जून, 2020 को 200 देशों तथा क्षेत्रों में डिजिटली किया जायेगा।
प्राइम मेंबर्स विल स्मिथ की नवीनतम फिल्‍म ‘बैड बॉयज़ फॉर लाइफ’ का मजा ले सकते हैं। यह फिल्‍म ‘बैड बॉयज़’ फ्रेंचाइजी की विरासत को ही आगे बढ़ा रही है। साथ ही इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाने वाले नायक किस तरह एक और मजेदार फिल्‍म देने का जादू चलाते हैं, वह देखने लायक होगा। ‘बैड बॉयज़’ को 20 जून से अंग्रेजी के साथ-साथ हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में स्‍ट्रीम करें, अमेज़न प्राइम वीडियो पर।
20 जून से प्राइम मेंबर्स हाल ही में रिलीज हुई क्षेत्रीय भाषा की फिल्‍म ‘प्रवास’ (मराठी) को भी स्‍ट्रीम कर सकते हैं। ओम छंगाणी फिल्‍म्‍स के बैनर तले इस फिल्‍म को शशांक उदापुरकर ने निर्देशित किया है। इस फिल्‍म में अशोक सराफ, पद्मिनी कोल्‍हापुरी, शशांक उदापुरकर, विक्रम गोखले और रजित कप्‍पू ने प्रमुख भूमिकाएं निभायी हैं।

बदले की रहस्‍यमयी कहानी, ‘द गुड लायर’ के साथ पायें भरपूर मनोरंजन। इसमें हेलेन मिरेन, ईयान मेकेलन, रसल टोवी और जिम कार्टर ने मुख्‍य भूमिकाएं निभायी हैं। अमेज़न ओरिजिनल ड्रामा ‘7500’ का भी लुत्‍फ उठायें। साथ ही 19 जून से देखें टीवी रियलिटी शो, ‘एलओएल:लास्‍ट वन लाफिंग’ का सीजन 1 अमेज़न प्राइम वीडियो पर।

झलकियां
पेंगुइन (तमिल और तेलुगू)- 19 जून
रिदम एक अच्‍छी जिंदगी जी रही है और उसका दूसरा बच्‍चा इस दुनिया में आने ही वाला है। वह उन भयानक सपनों से डरी हुई है, जिसमें उसे छाते वाला एक व्‍यक्ति नज़र आता है, जोकि उसके खोये बेटे को नुकसान पहुंचा रहा है। उन भयानक सपनों के पीछे का सच जानने और अपने करीबियों को बचाने के लिये वह अपने एक ट्रेंड डॉग के साथ खतरनाक सफर पर निकल पड़ती है ।

’7500’ – 19 जून
जोसेफ गॉर्डन लेविट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘7500’ एक पायलट की कहानी है। वह अपने कॉकपिट में घुस आये आतंकवादियों से अपने एअरलाइनर का नियंत्रण पाने के लिये संघर्ष करता है। एअर होस्‍टेस लॉरा और सूज़ी एलए से टोक्‍यो जाने वाली, फ्लाइट 7500 पर यात्रियों का स्‍वागत करती हैं। उस समय स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है, जब एक परालौकिक शक्ति विमान में बैठे लोगों को एक-एक कर मारती जाती है।

’द गुड लायर’ – 19 जून
एक शातिर चोर, रॉय कार्टन का नया शिकार, हाल ही में विधवा हुई बैटी मैकलेश है, जिसके पास अरबों की दौलत है। लेकिन इस बार मामला उल्‍टा पड़ जाता है, इस बार जहां आसानी से ठगी हो जानी चाहिये थी वहां चूहे-बिल्‍ली का खेल शुरू हो जाता है और जिंदगियां दांव पर लग जाती है।

’बैड बॉयज़ फॉर लाइफ’ (अंग्रेजी, हिन्‍दी, तमिल, तेलुगू)- 21 जून
मियामी के डिटेक्टिव माइक लॉरी और मार्केस बर्नेट का सामना मां-बेटे की ड्रग माफिया जोड़ी से होता है। इन लोगों ने अपने शहर पर नशे का कहर बरपा रखा है।

’प्रवास’(मराठी)- 20 जून
‘प्रवास’ एक बुजुर्ग दंपती अभिजात ईनामदार (अशोक सराफ) और लता ईमानदार (पद्मिनी कोल्‍हापुरी) की कहानी है। इस दुनिया में हर इंसान को जीने के लिये तय मोहलत मिली हुई है और यह समझना जरूरी है कि वह अपनी जिंदगी को किस तरह जीता है।

’एलओएल:लास्‍ट वन लाफिंग’सीजन 1- 19 जून
यूजेनिया डर्बेज मैक्सिको में 10 सबसे बेहतरीन कॉमेडियंस को इस सेलिब्रिटी शो में एक-दूसरे के आमने-सामने खड़ा करते हैं। छह घंटे के इस कॉम्‍पीटिशन में घड़ी की सुइयां टिक-टिक कर आगे बढ़ती जा रही हैं। इस शो में उनका लक्ष्‍य है सामने वाले को हंसाकर इस घर से बाहर करना। अंत में बिना हंसे जो भी अंतिम कॉमेडियन घर पर बचेगा, वही एक मिलियन पेसो का भारी-भरकम ईनाम जीतेगा।
ये टाइटल्‍स प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍मों के साथ शामिल होंगे। इसमें बॉलीवुड फिल्‍म गुलाबो सिताबो, भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे द पाताल लोक, फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए, फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़ सीजन1 और सीजन 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज सीजन 1 और सीजन 2 और मेड इन हैवन एवं पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।
प्राइम मेंबर्स इन सभी टाइटल्‍स को कहीं भी, किसी भी समय स्‍मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, एप्‍पल टीवी आदि के लिये प्राइम वीडियो एप्‍प पर देख सकते हैं। प्राइम वीडियो एप्‍प में, प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेस और टैबलेट्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। और कहीं भी बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के ऑफलाइन देख सकते हैं।

error: Content is protected !!