टेक्‍नो ने लॉन्‍च किया बिग एवं पावरफुल स्‍पार्क पावर 2; सेगमेंट के पहले 7” के डिस्‍प्‍ले और 6000एमएएच की बैटरी के साथ अब बदलेगा इंफोटेनमेंट का अंदाज

नई दिल्ली, जून, 2020: वैश्विक प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने आज स्‍पार्क पावर 2 को लॉन्‍च किया है। इसमें दो प्रमुख सेगमेंट-प्रथम खूबियों की पेशकश की गई है – स्‍टीरियो साउंड ड्युअल स्‍पीकर्स के साथ 7 इंच का डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले और 18 वाट फास्‍ट चार्जर के साथ 6000एमएएच की विशाल बैटरी। कंपनी का यह कदम दस हजार रुपये से कम कीमत के सेगमेंट में स्मार्टफोन्स की उपयोगिता को बढ़ाएगा। दस हजार रुपये से कम कीमत वाले वर्ग में 16 एमपी फ्रंट कैमरे और 16एमपी क्वाड रियर कैमरे के साथ ये फीचर्स यूजर के अनुभव को बेहतर बनाते हैं। इस फोन में शानदार ऑडियो-विजुअल की पेशकश की गई है और इसकी मदद से टेक्‍नो के ग्राहक टेलीकम्युटिंग और एंटरटेनमेंट का अनुभव ज्‍यादा बड़े एवं बेहतर ढंग से कर पाएंगे।
20.5:9 एस्‍पेक्‍ट रेशियो और 90.6 प्रतिशत के स्क्रीन बॉडी रेशियो के साथ सात” का अग्रणी डिस्प्ले मनोरंजन के मामले में नए स्मार्टफोन को शानदार बनाता है। यह इस श्रेणी के ग्राहकों को मूवीज, म्यूजिक और गेम्स का लगभग वही अनुभव प्रदान करता है, जो महंगे प्रीमियम स्मार्टफोन में मिलता है। यह सेगमेंट में सबसे अच्छा बैटरी स्मार्टफोन भी है : 18 वाट के तेज चार्जर के साथ छह हजार एमएएच की बैटरी, जो ग्राहकों को 10-मिनट के चार्ज पर लगातार 3 घंटे कॉल करने का आनंद देगी और साथ ही साथ 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी का 50% हिस्सा सिर्फ एक घंटे में चार्ज किया जा सकता है। टेक्नो स्पार्क 2 दो अनोखे रंगों के वैरिएंट में उपलब्ध है: आइस जेडाइट और मिस्टी ग्रे।
स्पार्क पावर 2 के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ट्रांसिऑन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि, “कोविड-19 के मद्देनजर, दूरसंचार का महत्व काफी बढ़ गया है। लोगों के स्मार्टफोन अब काम, सूचना और मनोरंजन का एक प्रमुख माध्यम बन गए हैं। डिवाइस पर बढ़ती इस निर्भरता के साथ, किफायती कीमतों पर कहीं बेहतर सुविधाओं की माँग बढ़ गई है। टेक्नो में हम अपने उपभोक्ता-केंद्रित दृष्टिकोण के लिए प्रतिबद्ध हैं और उसी के अनुसार स्पार्क पावर 2 के साथ हम दस हजार रुपये से कम कीमत वाले वर्ग के उपभोक्ताओं को इस वर्ग के दो सबसे महत्वपूर्ण फीचर्स दे रहे हैं, जो सीधे टेलीकम्यूटिंग को प्रभावित करते हैं – एक बड़ा डिस्प्ले जो सभी दृश्य-श्रव्य संचार को सुविधाजनक बनाएगा और दूसरा, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जो सुनिश्चित करेगी कि आप हमेशा अपने माहौल से जुड़े रहें। इस नए लॉन्च के साथ हम स्पार्क सीरीज़ को बेस्ट बैटरी स्मार्टफोन सीरीज़ के रूप में स्थापित करेंगे।
श्री तालापात्रा ने आगे कहा कि, “टेक्नो के अगले विकास चरण के हिस्से के रूप में हम पूरे भारत में अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए एक मिलीजुली रणनीति अपना रहे हैं। हालांकि, अभी भी ऑफ़लाइन ही हमारा प्रमुख माध्यम बना हुआ है। लेकिन हम महसूस करते हैं कि उपभोक्ता ऑनलाइन की ओर आकर्षित हो रहे हैं, और उसके अनुसार, हम ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ अनूठे सहयोग करते हुए अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को बढ़ाना चाहते हैं। वर्तमान में फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स के क्षेत्र में और मोबाइल श्रेणी में अग्रणी है, और हमें विश्वास है कि स्पार्क पावर 2 की बिक्री के लिए उसके साथ हमारा सहयोग हमारी ऑनलाइन स्थिति को मजबूत करने का एक शानदार तरीका है। ”
फ्लिपकार्ट पर टेक्नो स्पार्क पावर 2 के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए फ्लिपकार्ट के सीनियर डायरेक्टर, मोबाइल्‍स, श्री आदित्य सोनी ने कहा कि, “फ्लिपकार्ट हमेशा अपने उपभोक्ताओं के लिए कीमतों की विभिन्न श्रेणियों में स्मार्टफोन की पेशकश को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम टेक्नो के साथ मिलकर टेक्नो स्पार्क पावर 2 को पेश करते हुए काफी उत्‍साहित हैं और हमें विश्वास है कि यह स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम कीमत के सेगमेंट में हमारे ग्राहकों की बढ़ती अपेक्षाओं को पूरा करेगा।”

error: Content is protected !!