एडवर्ड नोर्टन की पुरस्कार विजेता फिल्म मदरलेस ब्रूकलीन और कई अन्य रोमांचक टाइटल्स को स्ट्रीम करें

मुंबई, 25 जून, 2020: इस हफ्ते अमेज़न प्राइम वीडियो अलग-अलग जोनर और भाषाओं में लेकर आया है लेटेस्‍ट एंटरटेनमेन्‍ट। फिल्म में ब्रुस विलिस, गुगु एमबाथा-रॉ, बॉबी कैनावेल, चेरी जोन्स, एलेक बाल्डविन और विलियम डैफो हैं। लेखक जोनाथन लेथेम के साल 1999 के उपन्यास ‘मदरलेस ब्रूकलीन’ पर आधारित इसकी कहानी एक विचित्र जासूस लियोनेल के दोस्त की मृत्यु के बाद उसके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। एडवर्ड नोर्टन के अपराध और रहस्य पर आधारित उपन्यास मदरलेस ब्रूकलीन के रुपांतरण का डिजिटल प्रीमियर स्ट्रीम करें। भारत में प्राइम मेम्बर्स इस प्रतीक्षित टाइटल को 26 जून से देख सकते हैं।
कॉमेडी पसंद करने वाले ग्राहक 25 जून से रैमी की कहानी देख सकते हैं। प्रसिद्ध कॉमेडियन रैमी यूसेफ बेस्ट डार्क ह्यूमर से भरी पुरस्कार-विजेता सीरीज का नया सीजन लेकर आये हैं। इसके अलावा, नन्हे ग्राहक अब तल्लीन करने वाली एनिमेटेड म्यूजिक अमेज़न ओरिजिनल सीरीज पेटे द कैट को 26 जून से देख सकते हैं।

झलकियाँ

मदरलेस ब्रूकलीन – 26 जून
मदरलेस ब्रूकलीन साल 2019 की अपराध पर आधारित फिल्म है, जिसका लेखन, निर्माण और निर्देशन एडवार्ड नोर्टन ने किया है। यह जोनाथन लेथेम के इसी नाम से प्रकाशित साल 1999 के उपन्यास पर आधारित है। 1950 के दशक में एक अकेला प्राइवेट डिटेक्टिव टौरेट्स सिन्ड्रोम से पीड़ित होता है और अपने मेंटर तथा एकमात्र दोस्त की हत्या की गुत्थी सुलझाता है।

रैमी एस2 – 25 जून

रैमी एक अमेरिकन कॉमेडी-ड्रामा सीरीज है, जो रैमी के इर्द-गिर्द घूमती है। वह न्यूजर्सी में रहने वाले इजिप्टियन प्रवासियों का बेटा है, जो एक आध्यात्मिक यात्रा शुरू करता है। वह अपने समुदाय, ईश्वर और दोस्तों के बीच फंसा है और असीम संभावनाएं देखता है।

पेटे द कैट एस2ए (किड्स)- 26 जून
लेखक जेम्स डीन की सबसे अधिक बिक्री वाली बच्चों की किताब पर आधारित ‘पेटे द कैट’ एक मजेदार और संगीतमय सीरीज है। यह दुनिया को खोजने और नई चीजों में हाथ आजमाने के बारे में है। स्मार्ट, स्वीकारने योग्य और आशावादी रहते हुए सीमाओं को छूने के बारे में भी है।
ये टाइटल्‍स प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍मों के साथ शामिल होंगे। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे द पाताल लोक, फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए, फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़ सीजन 1 और सीजन 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज और मेड इन हैवन और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।
प्राइम मेंबर्स इन सभी टाइटल्‍स को कहीं भी, किसी भी समय स्‍मार्ट टीवी, मोबाइल डिवाइस, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट्स, एप्‍पल टीवी आदि के लिये प्राइम वीडियो एप्‍प पर देख सकते हैं। प्राइम वीडियो एप्‍प में, प्राइम मेंबर्स अपने मोबाइल डिवाइसेस और टैबलेट्स पर डाउनलोड कर सकते हैं। और कहीं भी बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के ऑफलाइन देख सकते हैं।

error: Content is protected !!