छतरपुर जिला स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रामकृपाल चौरसिया जी का सम्मान

कोरोना बायरस महामारी से बचने सावधानी और सतर्कता ही सुरक्षा का सन्देश
छतरपुर 25 जून 2020 – भारत देश बर्तमान में कोरोना बायरस महामारी बीमारी से ग्रस्त और परेशान है। देश में 4 लाख से अधिक लोगो को प्रभावित कर दिया। जिसका प्रभाव बुन्देलखण्ड क्षेत्र में भी है। छतरपुर जिला में 54 से अधिक व्यक्ति इससे प्रभावित हुए लेकिन मुख्य चिकित्सा अधिकारी की सूझ -बुझ के कारण अभी तक जिला में कोई जनहानि नहीं हुई , जिसके लिए जिला के सभी डॉक्टर और जिला प्रशासन बधाई के पात्र है। छतरपुर जिला में अपराध रोकने कठोर कानून का पालन करने पुलिस विभाग से अनुरोध भी किया गया.
उपरोक्त विचार छतरपुर जिला स्वतंत्रता संग्राम सेनानी संघ के जिला अध्यक्ष श्री रामकृपाल चौरसिया जी ने आज अपने निवास पर बुन्देलखण्ड सेवी बरिष्ठ पत्रकार संतोष गंगेले कर्मयोगी द्वारा सम्मान करने पर व्यक्त किये। उन्होंने कहा की बर्तमान समाज में ऐसे विरले लोग ही समाज में भारतीय संस्कृति और संस्कारो को बचाये हुए है। जिला के समाज सेविओ को शुभकामनायें भी दी। इस अवसर पर उनकी धर्म पत्नी श्रीमती हीराबाई और नातिन का भी सम्मान किया। गुलाब के फूलों की बर्षा की। शाल श्रीफल साहित्य पुस्तके भी भैट की है।
बुन्देलखण्ड सेवी बरिष्ठ पत्रकार संतोष गंगेले कर्मयोगी द्वारा कोरोना बायरस महामारी से बचने सावधानी और सतर्कता ही सुरक्षा का सन्देश दिया। बाहन दुर्घटनाओं पर चिंता व्यक्त की गई। आम नागरिको से जीवन सुरक्षा के साथ सभी तरह के वहाँ नियमानुसार चलाने की अपील की गई। लगातार कोरोना वायरस समय में समाज सेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में जन जागरूकता अभियान मोटर साईकिल से निजिधन खर्च कर जारी किये है।

error: Content is protected !!