अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ब्रीद : इंटू द शैडोज़ का ट्रेलर जारी किया

मुंबई, जुलाई, 2020- अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज बिलकुल नई और बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज “ब्रीद: इंटू द शैडोज़ ” का ट्रेलर रिलीज किया है। एबंडंशिया एंटरटेनमेन्ट द्वारा रचित और निर्मित इस नये साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर से बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू कर रहे हैं। वे एक पिता की भूमिका में हैं, जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है और उसे ढूंढ रहा है। इस अमेज़न ओरिजिनल सीरीज में मशहूर अभिनेता अमित साध भी सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार-विजेता भूमिका में वापसी कर रहे हैं। इस ओरिजिनल सीरीज में दक्षिण भारत की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक नित्‍या मेनन भी हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। अभिनेत्री सैयामी खेर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। भारत और 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स “ब्रीद: इंटू द शैडोज़ ” के सभी 12 एपिसोड्स 10 जुलाई से कई भारतीय भाषाओं जैसे हिन्दी, तमिल और तेलुगू में देख सकते हैं।
इस बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) और उसकी पत्नी अपनी अपहृत बेटी सिया को ढूंढ रहे हैं। उन्हें न्याय दिलाने के लिये सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत (अमित साध) दिल्ली क्राइम ब्रांच के प्रतिकूल वातावरण में इस मामले को अपने हाथ में लेता है। जाँच के हर मोड़ पर बाधाएं आती हैं और जैसे ही वे सच के करीब जाते हैं, किडनैपर की अजीब मांगें उन्हें कई दुखदायी परिस्थितियों में पहुँचाती हैं।
अपर्णा पुरोहित, हेड – इंडिया ओरिजिनल्स, अमेज़न प्राइम वीडियो ने कहा, ‘‘इस शो के फर्स्ट लुक के आते ही इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की झलक दिखाकर हम दर्शकों की उत्‍सुकता को देखकर रोमांचित हैं। ब्रीद : इंटू द शैडोज़ का लॉन्च प्राइम मेम्बर्स को न केवल भारत, बल्कि पूरी दुनिया के दर्शकों को पसंद आने वाली रोचक और घरेलू कहानियाँ देने के हमारे वादे पर जोर देता है।’’
एबंडंशिया एंटरटेनमेन्ट के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा ने कहा, ‘‘ब्रीद सीरीज के नये सीजन का फर्स्ट-लुक आने के बाद से ही इसके प्रति रोमांच तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है और हम प्रशंसकों को ब्रीद : इंटू द शैडोज़की नई दुनिया के और करीब लाने की उम्मीद कर रहे हैं और उन्हें इसकी झलक दे रहे हैं। हम ब्रीद : इंटू द शैडोज़ की बिलकुल नई सीरीज को स्क्रीन पर वापस लाने के लिये अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ मिलकर बहुत खुश हैं। इस शो में कैमरे के आगे और पीछे दोनों जगह फिल्म जगत की सबसे रोमांचक प्रतिभाओं में से कुछ हैं, और एबंडंशिया एंटरटेनमेन्ट इसे दुनिया के साथ साझा करते हुए गर्व का अनुभव कर रहा है।’’
इस सीरीज की रचना और निर्माण एबंडंशिया एंटरटेनमेन्ट ने किया है और इसके डायरेक्‍टर हैं मयंक शर्मा। इस शो के लेखक हैं भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सईद और मयंक शर्मा।

error: Content is protected !!