फॉसिल ने दिशा पाटनी को बनाया अपना नया सेलिब्रिटी ब्रांड ऐम्‍बेसेडर

नई दिल्ली, 10 जुलाई, 2020: फॉसिल ने बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी को भारत में अपना नया सेलेब्रिटी ब्रांड ऐम्‍बेसेडर बनाया है। इस यूथ स्टाइल आइकन को उनकी ऑथेन्टिसिटी और क्रिएटिव, फ्रेश और मॉडर्न सेंस ऑफ फैशन के लिए उनके फैन्स बड़े पैमाने पर फॉलो करते हैं।

फॉसिल ग्रुप इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर जॉन्सन वर्गीज़ का कहना है, “हमें यह कहते हुए बेहद गर्व हो रहा है कि भारत में वॉच कैटेगेरी में फॉसिल टॉप फैशन ब्रांड्स में से एक बन गया है। साथ ही यह यंग इंडिया की तमन्नाओं की झलक भी पेश करता है। हम सबसे बेहतरीन मॉडर्न विंटेज पास्ट को सुरक्षित करते हुए लगातार अपनी डिज़ाइनों को इनोवेट कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “दिशा पाटनी के साथ भागीदारी करके हमें बेहद खुशी हो रही है जो सही मायने में मिलेनियल इंडिया का प्रतिनिधित्‍व करती हैं। वो जो कुछ भी करती हैं उसमें उनका आत्मविश्वास और जुनून ज़बरदस्त होता है, उनका सेंस ऑफ स्टाइल बेहद शानदार है, और उनमें फॉसिल का आशावाद और असलियत साफ नजर आती है।”

फॉसिल के साथ अपने इस सहयोग के बारे में दिशा पाटनी ने कहा, “मैं फॉसिल के साथ जुड़कर काफी उत्‍साहित महसूस कर रही हूँ। फॉसिल खूबसूरत घड़ियों को बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ डिज़ाइन और इनोवेशन को एक साथ लाता है। अलग पहचान और अनोखेपन का जश्‍न मनाते हुए एक सहज स्टाइल का समर्थन करना फॉसिल और साथ ही मेरी स्टाइल को परिभाषित करता है!”

फॉसिल द्वारा लॉन्च किए गए इंडिया इंस्टग्राम पेज पर 10 जुलाई को फॉसिल ने अपने परिवार में दिशा पाटनी का स्वागत किया।

ब्रांड के साथ दिशा के सहयोग का मकसद उसके फैन्स तक पहुँचना है जो उनकी ऑथेंटिक स्टाइल से समान रूप से प्रेरित हैं। मलंग और बागी2 जैसी फिल्मों की यह स्टार एक आगामी ब्रांड कैम्पेन में वरुण धवन के साथ नज़र आएँगी, जो साल 2018 से ही फॉसिल के ब्रांड ऐम्‍बेसेडर हैं।

इस कैम्पेन में इस साल के स्प्रिंग समर कलेक्शन की बहु प्रतीक्षित घड़ियों – ट्रैडिशनल और ऑटोमैटिक वॉच, हायब्रिड एचआर स्मार्टवॉच और जेन5स्मार्टवॉच के लिए नए प्लेटफॉर्म्स शामिल होंगे।

error: Content is protected !!