गुड़गांव अस्पताल में फायरिंग करने वाले गिरफ्तार

गुड़गांव के सनराइज अस्पताल के आइसीयू में घुसकर घायल बाप-बेटे को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को अस्पताल में हुई गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। इसी आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी भी इस वारदात से जुड़े कई और आरोपी पुलिस के हाथ से दूर हैं।

गौरतलब है कि खूनी संघर्ष में धारदार हथियार से घायल एक अस्पताल के आइसीयू में भर्ती पिता-पुत्र पर मंगलवार को दिनदहाड़े 10-12 लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। सिर में गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं एक अन्य मरीज के हाथ में भी गोली लगी थी। उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। घायल पिता-पुत्र को मेदांता अस्पताल के आइसीयू में दाखिल किया गया था। आइसीयू में भर्ती पुत्र जोगिंदर ने जहा बुधवार को दम तोड़ दिया, वहीं, पिता जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

खेड़की दौला पुलिस ने बसंत फौजी, कालू, मनोज व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। डीसीपी क्राइम महेश्वर दयाल ने बताया था कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पांच पुलिस टीमें गठित की गई थी। जो हमलावरों को पकड़ने में जुटी थी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!