फास्ट्रैक ने अमेजन फैशन पर लॉन्‍च किए ऑडियो सनग्‍लासेस

बेंगलुरु, 15 सितंबर, 2020: भारत के सबसे बड़े युवा एक्‍सेसरीज ब्रांड फास्ट्रैक ने अमेजन फैशन पर ऑडियो सनग्‍लासेस को लॉन्‍च करने के साथ अपने मौजूदा स्‍मार्ट आईवियर के पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया है। इनबिल्‍ट ब्‍लूटूथ स्‍पीकर और माइक के साथ, यह प्रोडक्‍ट यूजर्स को कई तरह के दैनिक कार्यों जैसे चलते-फि‍रते हुए कॉल्‍स, नेवीगेशन और गाने सुनने में सक्षम बनाता है। स्‍मार्ट आईवियर में 30 फुट की रेंज के साथ ब्‍लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी है और यह एंड्रॉयड व एप्‍पल आईओएस इंटरफेस दोनों के साथ आता है।

फास्ट्रैक सनग्‍लासेस एक डिवाइस में फंक्‍शनैलिटी और स्‍टाइल का मिश्रण है और यह तीन वेरिएंट्स- ब्‍लू, ब्‍लैक और क्लियर में उपलब्‍ध होगा। यह एक रिचार्जेबल लीथियम बैटरी से सुसज्जित है, जो एक सिंगल चार्ज में 3 घंटे का प्‍लेबैक प्रदान करती है। इसमें एक माइक्रो यूएसबी भी है। पोलाराइज्‍ड और यूवी 400 से सुरक्षा प्रदान करने के साथ यह सनग्‍लासेस यूजर्स को सूर्य की हानिकारक किरणों से भी बचाते हैं। इस प्रोडक्‍ट में वैदर और ट्रैफिक अपडेट्स, म्‍यूजिक और नेविगेशन जैसे कई फीचर्स हैं। स्‍क्‍वायर फ्रेम में आने वाले यह स्‍मार्ट सनग्‍लासेस आपको स्‍पोटीफाई और पैनडोरा जैसे एप्‍स के जरिये आपके हजारों पसंदीदा गाने सुनने में मदद करता है। यह यूजर्स को हमेशा मनोरंजन प्रदान करने और कनेक्‍टेड रखने में भी मदद करता है।

श्री अरुण सरदेशमुख, बिजनेस हेड, अमेजन फैशन इंडिया ने कहा, “अमेजन फैशन पर फास्ट्रैक के नए ऑडियो सनग्‍लासेस को लॉन्‍च करने की घोषणा करते हुए हम काफी रोमांचित हैं। भारत के सबसे युवा एक्‍सेसरीज ब्रांड फास्ट्रैक को इसके स्‍टाइलिश प्रोडक्‍ट रेंज के लिए जाना जाता है जो फैशनेबल और किफायती दोनों हैं। आकर्षक लुक प्रदान करने वाली अनूठी डिजाइन के साथ नए फास्ट्रैक ऑडियो सनग्‍लासेस आधुनिक स्‍मार्ट फीचर्स प्रदान करते हैं, जो हमारे फेशन-पसंद उपभोक्‍ताओं की जरूरत से मेल खाते हैं। अमेजन की भारत में व्‍यापक पहुंच यह सुनिश्चित करेगी कि यह ब्रांड पूरे देश में अधिक उपभोक्‍ताओं के लिए आसानी से उपलब्‍ध हों।”

कलेक्‍शन के बारे में बोलते हुए, श्री सौमन भौमिक, सीईओ, आईवियर डिविजन, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा, “नयापन लाना फास्ट्रैक के डीएनए का हिस्‍सा है, नए ऑडियो सनग्‍लासेस के साथ हम लोगों को और अधिक स्‍मार्ट बनने का मौका दे रहे हैं। 3499 रुपए की कीमत पर प्रोडक्‍ट को सनग्‍लासेस पहने वालों को ध्‍यान में रखकर डिजाइन किया गया है। ये हल्‍के और पतले हैं एवं यात्रा के लिए नवीनतम और उपयोगी फीचर्स से लैस हैं।”

error: Content is protected !!