अमेजन डॉट इन के ‘नवरा‍त्रि शॉपिंग स्‍टोर’ के साथ करें फेस्टिव सीजन की शुरुआत

बेंगलुरु, 28 सितंबर 2020: इस नवरात्रि, त्‍योहारों की शुरुआत होगी अमेजन डॉट इन के ‘नवरा‍त्रि शॉपिंग स्‍टोर’ के साथ, जो पूजा सामग्री से लेकर पारंपरिक परिधान, मेकअप उत्‍पाद, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, होम डेकोर, किचन एप्‍लाएंसेस, लार्ज एप्‍लाएंसेस, स्‍मार्टफोंस, एक्‍सेसरीज, अमेजन डिवाइस आदि का विशेषरूप से तैयार उत्‍पादों का एक विस्‍तृत संग्रह लेकर आया है।

अमेजन डॉट इन पर ‘नवरात्रि शॉपिंग स्‍टोर’ की शुरुआत उपभोक्‍ताओं को उनके घर पर ही उनकी विशिष्‍ट जरूरतों के अनुरूप हजारों उत्‍पादों तक पहुंच उपलब्‍ध कराने के जरिये फेस्टिव शॉपिंग को आसान बनाने के लिए की गई है। उपभोक्‍ता सैमसंग, लेनोवो, रेडमी, वनप्‍लस, कैडबरी, फेरेरो रोचर, लकमे, मैक्‍स, मोची आदि जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ फेस्टिव सीजन की तैयारियां अधिक बचत के साथ कर सकते हैं।

टॉप ब्रांड्स के अलावा, ‘नवरात्रि शॉपिंग स्‍टोर’ हजारों लघु एवं मध्‍यम उद्यमों के उत्‍पादों के सबसे बड़े संग्रह को किफायती मूल्‍य और सुविधा के साथ पेश करेगा। आपके घर के लिए भारतीय ब्रांड्स जैसे टाइड रिबंस के फेस्टिव डेकोर प्रोडक्‍ट्स से लेकर लघु भारतीय विनिर्माताओं जैसे कॉटन शॉपी और लघु उद्यम आरएसके एथनिक वियर से खूबसूरत एथनिक वियर तक, आप पूरे भारत के विक्रेताओं द्वारा पेश किए जा रहे सबसे खूबसूरत फेस्टिव सिलेक्‍शन में से चयन कर सकते हैं।

यहां कुछ प्रोडक्‍ट्स हैं, जिनका चयन उपभोक्‍ता अमेजन डॉट इन के ‘नवरा‍त्रि शॉपिंग स्‍टोर’ पर कर सकते हैं। सभी ऑफर्स और डील्‍स भागीदार ब्रांड्स और विक्रेताओं की ओर से हैं।

पूजा सामग्री पर 50% तक छूट

· Mangalam Camphor Tablet Jar: शुद्ध कपूर से की जाने वाली आरती नकारात्‍मक ऊर्जा को दूर करती है और घर में स्‍वास्‍थ्‍य व खुशहाली लाती है। शुद्ध मंगलम कपूर टैबलेट जार को 195 रुपए में Amazon.in पर खरीदा जा सकता है।

· KBB Brass Navratri Special Pooja Set: केबीबी की ओर से पीतल के इस नवरात्रि स्‍पेशल पूजा सेट में एक छोटी प्‍लेट, छोटा गिलास, दो छोटी कटोरियां और एक छोटी चम्‍मच है। इन्‍हें पेशेवर भारतीय कलाकारों द्वारा बहुत खूबसूरत ढंग से तैयार किया गया है। संपूर्ण 8 इंच की थाली Amazon.in पर 690 रुपए में उपलब्‍ध है।

· Meenakshi Handicraft Emporium Wood Dandiya: रंगीन और चमकीली डांडियां नवरात्रि का जश्‍न मनाने के लिए बहुत जरूरी हैं। खूबसूरत दस्‍तकारी और आकर्षक लेस से सजी ये डांडियां 160 रुपए में उपलब्‍ध हैं।

नए स्‍मार्टफोंस पर सबसे अच्‍छी डील्‍स

· Redmi Note9: Redmi Note 9, 2.0गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G85 ओक्‍टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 22.5वॉट फास्‍ट चार्जिंग के साथ 5020 mAh की बैटरी है, जो आपको अपनी पसंदीदा सामग्री घंटों तक देखने की अनुमति देगी। इसमें क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48मेगापिक्‍सल प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8मेगापिक्‍सल सेकेंडरी सेंसर और एक अल्‍ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है, जो आपको एक परफेक्‍ट पिक्‍चर क्लिक करने में मदद करेगा। अपने प्रिय को Amazon.in पर 11,999 रुपए में उपलब्‍ध रेडमी नोट 9 का उपहार दें।

· Vivo V19: Vivo V19 32मेगापिक्‍सल डुअल फ्रंट कैमरा, सुपर नाइट सेल्‍फी, सुपर वाइड सेल्‍फी, ऑरा स्‍क्रीन लाइट से सुसज्जित है। यह 4500mAh बड़ी बैटरी, 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल मेमोरी स्‍टोरेज के साथ आता है। इसकी स्‍टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। शानदार कैमरा, ट्रेंडी डिजाइन और एक बड़ी बैटरी के साथ, Vivo V19 आपकी यादों को कैप्‍चर करने के लिए एक सर्वश्रेष्‍ठ फोन है। यह 24,990 रुपए में उपलब्‍ध है।

· Samsung M31s: नया Samsung M31s क्‍वाड कैमरा सेटअप में 64मेगापिक्‍सल इंटेली-कैम सिंगल-टेक फीचर के साथ आता है, जो प्रभावी विवरण और शार्पनेस के साथ बेहतर शॉट कैप्‍चर करता है। इसका एमोलेड इनफि‍निट-ओ डिस्‍प्‍ले एक प्रभावी कंटेंट दृश्‍य अनुभव प्रदान करता है। 25वॉट फास्‍ट चार्जर के साथ 6000mAh की बैटरी के साथ आने वाला यह अपने प्राइस सेगमेंट में पहला फोन है। यह Amazon.in पर 22,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध है।

इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स जो आनंद को कर सकते हैं दोगुना

· Lenovo Ideapad Slim 3i 10th Gen Intel Core i5 15.6 inch FHD Thin and Light Laptop: लॉन्‍ग-लास्टिंग परफॉर्मेंस के लिए बना Lenovo Ideapad Slim 3 एंट्री-लेवर लैपटॉप में एक पावरफुल परफॉर्मर है। आपके लिए जरूरी सभी फीचर्स के साथ यह आपके दैनिक कामों के लिए सर्वश्रेष्‍ठ है। यह 44,990 रुपए में आता है।

· Fujifilm Instax Mini 9 Instant Camera (Lime Green): किसी भी त्‍योहार से लेकर छुट्टियां, वर्षगांठ और बर्थडे एवं वैलेनटाइंस तक हमेशा एक विशिष्‍ट गिफ्ट की आवश्‍यकता होती है। Instax Mini 9 इंस्‍टैंट कैमरा आपके बच्‍चों के लिए एक बहुत अच्‍छा उपहार है, जो उनके हॉबी के रूप में फोटोग्राफी को बढ़ावा देगा और यह आपके सभी उपहार जरूरत और पार्टी, त्‍योहार, छुट्टि‍यों, बर्थडे, शादी और पिकनिक के यादगारों क्षणों को कैद करने के लिए एक सर्वश्रेष्‍ठ एक्‍सेसरीज है। यह 3,927 रुपए में उपलब्‍ध है।

· Mi Smart Band 4: Mi Smart Band 4 में 39.9% बड़ी (Mi Band 3 की तुलना में) एमोलेड कलर फुल-टच डिस्‍प्‍ले एडजस्‍टेबल ब्राइटनेस के साथ है, ताकि हर चीज साफ दिखाई दे। बैंड पर म्‍यूजिक कंट्रोल के साथ, आप गाना बदल सकते हैं या आवाज को कम/ज्‍यादा कर सकते हैं और अपने फोन को छुए बगैर ये सारे काम कर सकते हैं। यह 2,299 रुपए में आता है।

· Sony WI-XB400 Wireless Extra Bass in-Ear Headphones: Sony WI-XB400 15 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है, जिससे आप अपने मनपसंद संगीत को घंटों तक सुन सकते हैं। वोकल क्लियरिटी को बनाए रखते हुए, यह असाधारण बास के लिए सभी लो-एंड फ्र‍िक्‍वेंसी को बढ़ाता है। नेक-बैंड हेडफोन क्विक चार्ज फंक्‍शन के साथ आता है, जो केवल 10 मि‍नट की चार्जिंग में एक घंटे तक का वायरलेस प्‍लेबैक उपलब्‍ध कराता है। यह 3,299 रुपए में उपलब्‍ध है।

नए लार्ज एप्‍लाएंसेस और फर्नीचर के साथ अपने घर को करें अपग्रेड

· Whirlpool 355 L 3 Star Frost Free Double Door Refrigerator: यह व्‍हर्लपूल रेफ्र‍िजरेटर एडेप्टिव इंटेलीजेंस टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है, जो लंबी चलने वाली ताजगी के लिए अनुकूलतम कूलिंग सुनिश्चित करने के लिए डाटा का विश्‍लेषण करता है। रेफ्रिजरेटर में एक संपूर्ण वातावरण है, जो 15 दिन तक की ताजगी प्रदान करता है और इसमें सर्वश्रेष्‍ठ विटामिन प्रिजरवेशन है। व्‍हर्लपूल 355 लीटर को Amazon.in पर 37,990 रुपए में खरीदें।

· IFB 6.5 Kg Fully-Automatic Front Loading Washing Machine: IFB के फुली-ऑटोमैटिक फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन के साथ त्‍योहारों के लिए हो जाएं तैयार। इसके कार्डल वॉश फीचर के साथ, आप अपने नाजुक कपड़ों को बिना किसी डर के धो सकते हैं और आप नए जैसे और साफ-सुथरे कपड़ों का लुत्‍फ उठा सकते हैं, जो केवल 60 मिनट में पूजा के लिए तैयार हो जाएंगे। इसका स्‍पेशल ऑटो इमबैलेंस बाइब्रेशन कंट्रोल ड्रम में वॉश लोड को ऑटोमैटिकली डिटेक्‍ट और बैलेंस करता है। फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन 28,490 रुपए में उपलब्‍ध है।

· Whirlpool 30 L Convection Microwave Oven: व्‍हर्लपूल मैजीकुक कनवेक्‍शन माइक्रोवेव घर पर ही विभिन्‍न स्‍वादिष्‍ट भारतीय व्‍यंजन को बनाने के लिए 300 इंडियन ऑटो कुक मेन्‍यू के साथ आता है। इसका डुअल हीटिंग एलीमेंट यह सुनिश्चित करता है कि व्‍यंजन कच्‍चा या जले बिना एकदम सही ढंग से पके। व्‍हर्लपूल 30 लीटर कनवेक्‍शन माइक्रोवेव ओवन को Amazon.in पर 11,490 रुपए में खरीदा जा सकता है।

· Sleepwell Cocoon Two-As-One Customizable Feel Mattress: स्‍लीपवेल कोकून गद्दे ट्रिपल टियर मैट्रेस हैं जो आराम के लिए तीन परतों- जेंटल, फर्म और स्‍पोर्ट लेयर के साथ आते हैं। अब आप अपने पुराने और असमान गद्दों के कारण होने वाले बदन दर्द को भूल जाएं और यह स्‍लीपवेल कोकून मैट्रेसेस Amazon.in पर 16,579 रुपए में उपलब्‍ध हैं।

· Wakefit Andromeda Sheesham Bed: Wakefit Andromeda स्‍टोरेज बेड फंक्‍शन में व्‍यावहारिक है और डिजाइन भी आकर्षक है। इसमें एक बड़ा और मजबूत हेडबोर्ड है ताकि आप जब आराम करना चाहें तो आराम से टिक सकें और चार आकार के स्‍टोरेज कम्‍पार्टमेंट तक सपोर्ट बोर्ड के साथ आसानी से पहुंचा जा सकता है। शीशम लकड़ी से बना यह बेड टिकाऊ, मजबूत है और देखरेख की इसे न्‍यूनतम आवश्‍यकता है। यह 22,000 रुपए में उपलब्‍ध है।

स्‍मार्ट टीवी पर 30% तक डिस्‍काउंट

· OnePlus 138.8 cm (55 inches) Q1 Series 4K Certified Android QLED TV: OnePlus Q1 Pro टीवी पर वास्‍तविक तस्‍वीरों का लुत्‍फ उठाएं। इस 4K Ultra HD टीवी को 99,899 रुपए में खरीदें और इसके QLED डिस्‍प्‍ले के साथ मजेदार विजुअल्‍स का आनंद लें।

· Mi TV 4A PRO 80 cm (32 inches) HD Ready Android LED TV: Mi 4A Pro HD-Ready डिस्‍प्‍ले के साथ आता है। यह स्‍मार्ट टीवी केवल कुछ चरणों में आपके पसंदीदा कार्यक्रमों को बिल्‍ट-इन क्रोम कास्‍ट और क्विक एक्‍सेस बटन के साथ जीवंत छवियों के साथ प्रस्‍तुत करेगा। Mi 4A टीवी को आप 12,999 रुपए में अपना बना सकते हैं।

इस सीजन में बनें स्‍टाइलिश

· BIBA Women’s Skirt: इस बार पारंपरिक लुक को ब्रेक दें और मजे के लिए इंडो-फ्यूजन ड्रेन को चुनें। इस नवरात्रि, अपने लुक को आकर्षक बनाएं और घर पर होने वाले नवरात्रि सेलिब्रेशन के लिए इस बिबा स्‍कर्ट के साथ क्रॉप टॉप या एम्‍ब्रॉयडर्ड कोर्सेट का पेयर बनाएं। यह 1349 रुपए में उपलब्‍ध है।

· Anni Designer Women’s Multi-Color Brocade Lehenga with Blouse Piece: 1999 रुपए में उपलब्‍ध इस साड़ी के साथ फेस्टिव सीजन में अपने पारंपरिक आउटलुक को एक स्‍टाइलिश लुक प्रदान करें।

· Metro Women’s Mojaris: रंगदार कपड़ों और पत्‍थरों से जड़ी मोजरी फेस्टिव सीजन के लिए बहुत जरूरी है। यह आपके फेस्टिव पोशाक को सर्वश्रेष्‍ठ और अधिक रुचिकर बनाती है। यह मेट्रो मोजरी 2,690 रुपए में उपलब्‍ध है।

· Manyavar Men’s Blended Kurta & Pyjama Set: नए फैशन ट्रेंड्स को ध्‍यान में रखते हुए मान्‍यवर के इस एथनिक सेट को पहन कर अपने एथनिक स्‍टाइल को एक अगले स्‍तर पर ले जाएं। यह सेट व्‍यक्ति के एथनिक वार्डरोब में होना ही चाहिए। यह 1,999 रुपए की कीमत पर उपलब्‍ध है।

· Geetanjali Handmade Traditional Kalira Set of 2: गीतांजलि के हाथ से बने पारंपरिक कलीरा सेट के साथ अपनेी पोशाक को दें एक पारंपरिक स्‍टाइल, जो उपलब्‍ध हैं केवल 550 रुपए में।

· Mochi Men’s Kolhapuris: वेल-फि‍टेड और आरामदायक कोल्‍हापुरी की जोड़ी पारंपरिक और वेस्‍टर्न दोनों आउटफिट के साथ जंचती है। इसे ब्राइट कॉटन कुर्ता या शर्ट और डेनिम के साथ पहना जा सकता है। मोची मेन कोल्‍हापुरी 1,990 रुपए में खरीदे जा सकते हैं।

· L’Oreal Paris Kajal Magique Black: आने वाले त्‍योहारों में अपने आंखों को सबकी नजरों में लाने के लिए लंबे समय तक चलने वाले काजल को चुनें। आप अपने काजल से स्‍मोकी आईज से लेकर विंग्‍ड आईलाइनर तक विभिन्‍न लुक बना सकते हैं। यह 218 रुपए में उपलब्‍ध है।

· Carolina Herrera Good Girl Eau de Parfum: एक प्रतिष्ठित बोतल के अलावा, कैरोलीना हेरेरा की गुड गर्ल के पास ट्यूबरोज और सैमबैक जैसमीन की मधुर सुगंध के साथ ही टोंका बींस और कोकोआ की गहरी सुगंध भी है। यह खुशबू त्‍योहारों के दौरान आपको पूरे दिन तरोताजा महसूस कराती रहेगी। यह 6,808 रुपए की कीमत पर उपलब्‍ध है।

अद्भुत होम डेकोर के साथ सजाएं अपने घर को

· Goddess Durga/Ambe/SherawaliMaa in 9 Form Wall Painting: देवी दुर्गा/अंबे/शेरावाली मां की वॉल पेंटिंग्‍स के साथ इस दुर्गापूजा पर करें दुर्गा मां के 9 अवतारों की पूजा। 2एमएम की क्लियर एक्रेलिक शीट फ्रेम को एक सूखे या गीले कपड़े से साफ करना आसान बनाती है। इसकी विशेष एमडीएफ फ्रेम इसे नमी से सुरक्षा प्रदान कर इसे एक लंबा जीवन प्रदान करती है। आप 430 रुपए में यह फ्रेम्‍ड वॉल पेंटिंग को खरीद सकते हैं और दुर्गा पूजा का उत्‍सव मना सकते हैं।

· Solimo Wax Tealight Candles: सोलीमो वैक्‍स टीलाइट कैंडल्‍स एक एल्‍युमिनियम केस में पैक हैं जो 2-3 घंटे तक जलती हैं। त्‍योहारी अवसर और पार्टियों के दौरान घर को सजाने के लिए यह बहुत ही उपयुक्‍त हैं क्‍योंकि यह आपके फर्नीचर या फर्श पर कोई दाग नहीं छोड़ते हैं। 369 रुपए में इन टीलाइट्स के साथ इस फेस्टिव सीजन में अपने घर को करें रोशन।

· Balls LED Fairy String Lights: इस कलरफुल एलईडी फेयरी स्ट्रिंग लाइट्स में यूएसबी है और यह बैटरी से चलती है। इन लाइट्स को तीन AAA बैटरी से जलाया जा सकता है। इस फेस्टिव सीजन में आप बिना अतिरिक्‍त बिजली खर्च की चिंता किए बगैर अपने घर को खूबसूरत बना सकते हैं वो भी केवल 899 रुपए में।

हैप्‍पी फूड के साथ बनाएं फेस्टिव मूड

· Haldiram’s GulabJamun: गुलाब जामुन हर किसी की पसंदीदा मिठाई है और त्‍योहारों के दौरान तकरीबन हर घर की मेज की शोभा बढ़ाता है। Amazon.in पर केवल 188 रुपए में उपलब्‍ध हल्‍दीराम की इस मनोरम मिठाई के साथ खुशियां मनाएं।

· Cadbury Dairy Milk Silk Chocolate Bar: कैडबरी चॉकलेट्स का क्‍लासिक टेस्‍ट खुशियों के हर छोटे और बड़े अवसर का जश्‍न मनाने में मदद करता है। कैडबरी की प्रीमियम चॉकलेट्स 310 रुपए में उपलब्‍ध हैं।

· Lo! Low Carb Delights – Ultra Low Carb Keto Atta: कम कार्बोहाइड्रेट वाले कीटो आटा में प्रति सर्व सर्व 3 ग्राम से कम शुद्ध कार्बोहाइड्रेट होता है, जो इसे कम कार्बोहाइड्रेट, कीटोजेनिक डाइट लेने वाले लोगों के लिए एक आदर्श विकल्‍प बनाते हैं। जीरो मैदा वाले और 549 रुपए में उपलब्‍ध इस आटा के साथ अपने मनपसंद खाने का आनंद उठाते हुए एक स्‍वस्‍थ जीवनशैली की शुरुआत करें।

error: Content is protected !!