अमेज़न प्राइम वीडियो की पहली तमिल एंथोलॉजीफिल्म पुथम पुढु कालाई स्‍ट्रीम करें

मुंबई, अक्तूबर, 2020: अमेज़न प्राइम वीडियो इस सप्ताह दर्शकों के मूड के लिए रोमांचक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय शीर्षकों के साथ उन्हें खुश करने जा रहा है। 16 अक्‍टूबर से प्राइम सदस्य अमेज़न प्राइम वीडियो की पहली अनोखी तमिल फिल्मों का संकलन पुथम पुढु कालाई का आनंद ले सकते हैं जो प्यार, नई शुरुआत, दूसरा मौका और उम्मीद की किरण दर्शाती पांच कहानियाँ हैं। इस संकलन में पाँच तमिल शॉर्ट फिल्में हैं जिन्हें कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान तमिल सिनेमा के 5 सबसे मशहूर निर्देशकों – सुधा कोन्गारा, गौथम मेनन, सुहासिनी मणि रत्नम, राजीव मेनन और कार्थिक सुब्बाराज द्वारा फिल्माया गया है।
15 अक्‍टूबर से पूरे परिवार का मनोरंजन करने वाली मलयालम फिल्म हलाल लव स्टोरी का डायरेक्ट टू सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर स्ट्रीम करें। ज़कारिया मोहम्मद द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण आशिक अबू, हर्षद अली और जेस्ना आशीम द्वारा पपाया फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। पूरे परिवार का मनोरंजन करने वाली इस हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म में मलयालम सुपरस्टार इंद्रजीत सुकुमारन, जाने माने अभिनेता पार्वथी थिरुवोथू, जोजू जॉर्ज, सौबिन शाहीर, ग्रेस एंटोनी और शराफुद्दीन प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।
हैडी श्रेक की मुख्य भूमिका वाला, विशेष रुप से सराहा गया और पुरस्कार से नवाज़ा गया नाटक वॉट द कॉन्स्टिट्यूशन मीन्स टू मी का फिल्मी वर्जन अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 अक्‍टूबर को प्रीमियर किया जाएगा। मैरिएल हेलर द्वारा निर्देशित इस विशेष पेशकश का निर्माण हेलर की नए तौर पर लॉन्च की गई प्रॉडक्शन कंपनी नेचर द्वारा किया गया है। ब्रॉडवे प्रॉडक्शन के निर्माता- डाएना डायमेन्ना, एरॉन ग्लिक, और मैट रॉस इस फिल्मीकृत संस्करण के लिए निर्माता के तौर पर सेवाएं दे रहे हैं।)
हॉरर फिल्मों के दीवाने अंतर्राष्ट्रीय अमेज़न ओरिजिनल संकलन फिल्म वेलकम टू द ब्लमहाउस, जेसन ब्लम के ब्लमहाउस टेलिविज़न और अमेज़न स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित 8 डरावनी जॉनर के कार्यक्रम के प्रीमियर का आनंद ले सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनस द्वारा निर्मित ‘इविल आई’ और इसके साथ ही ज़ू क्विर्क की ‘नॉक्टर्न’ रुह को कंपाने वाले अनुभव के लिए अब उपलब्ध है।

डायरेक्टर गैरेट ब्रैडली द्वारा निर्देशित डॉक्यूमेंटरी टाइम बड़े पैमाने पर लोगों के बंदीकरण से न सिर्फ कैदियों बल्कि उनके पीछे छोड़े गए परिवारों पर होने वाले जीवनभर के प्रभाव को उजागर करती है। इस बेहद अंतरंग लेकिन फिर भी एक महाकाव्य रुपी प्रेम कहानी को दो दशकों तक फिल्माया गया जो एक अदम्य साहस वाली माँ फॉक्स रिच के उसके छह बच्चों की परवरिश, परिवार को एकत्रित रखने के संघर्ष और अंगोला नाम से जाने जाने वाले लूसियाना राज्य की जेल से उसके पति की रिहाई के प्रयासों को दर्शाती है। भारत में प्राइम सदस्य 16 अक्‍टूबर से इंग्लिश में इस डॉक्यूमेंटरी को स्ट्रीम कर सकते हैं जिसे हिंदी, तमिल और तेलगु इन स्थानीय भाषाओं में भी डब किया गया है।
प्राइम सदस्य अब क्षितिज चौधरी और दीपक थापर के निर्देशन वाली पंजाबी फिल्म उड़ा ऐदा का डिजिटल प्रीमियर स्ट्रीम कर सकते हैं। इस फिल्म में तारसेम जस्सर, नीरु बाजवा और पॉप्पी जब्बल के साथ प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे जिसमें एक गरीब परिवार की कहानी दिखाई गई है जिन्हें अमीर बच्चों और उनके माता पिता का सामना करना पड़ता है जब वे उनके बेटे को एक प्रतिष्ठित स्कूल में दाखिल करते हैं।

error: Content is protected !!