अमेजन बिजनेस ने इस ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ पर एमएसएमई के लिए की एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स की घोषणा

बेंगलुरु, 16 अक्‍टूबर, 2020: अमेजन बिजनेस ने आज ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के हिस्‍से के रूप में बिजनेस खरीदारों के लिए एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स की घोषणा की है। 17 अक्‍टूबर, 2020 से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इस बार उद्यमों को इससे पहले कभी न देखी गई डील्‍स को देखने का मौका मिलेगा। प्राइम मेंबर्स को आज 16 अक्‍टूबर, 2020 से बेहतर डील्‍स के साथ खरीदारी करने का पहले मौका मिलेगा।
‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के दौरान, अमेजन बिजनेस उपभोक्‍ता जीएसटी इनवॉइस के साथ रोमांचक नए लॉन्‍चेस की विशाल रेंज का फायदा उठा सकते हैं। वे विशेषरूप से तैयार कॉरपोरेट गिफ्टिंग स्‍टोर से क्‍लाइंट्स और कर्मचारियों के लिए फेस्टिव गिफ्ट्स का चयन और खरीदारी कर सकते हैं। वह विभिन्‍न व्‍यवसायिक उपयोग जैसे वर्किंग फ्रॉम होम, अपने ऑफि‍स को दोबारा खोलने के लिए योजना बनाने, कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए सुरक्षा और सफाई उत्‍पादों आदि की खरीदारी करनी की योजना बना सकते हैं। वह बोट, लेनोवो, एप्‍सन, फि‍लिप्‍स आदि जैसे टॉप ब्रांड्स के लैपटॉप, प्रिंटर्स, नेटवर्किंग डिवाइसेस, डीप फ्रीजर्स, ऑफि‍स इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स जैसी कैटेगरी से अपनी मनपसंद चीजों का चयन कर सकते हैं।
अमेजन बिजनेस उपभोक्‍ता बल्‍क डिस्‍काउंट, एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स, निम्‍न फेस्टिव प्राइस ऑफर्स, इनपुट टैक्‍स क्रेडिट के लिए जीएसटी इनवॉइस आदि के साथ बड़ी बचत के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का उपयोग अपनी सभी तरह की दीर्घ एवं लघु व्‍यवसाय खरीद के लिए कर सकते हैं। अमेजन बिजनेस उपभोक्‍ता 1 लाख रुपए से अधिक की खरीद पर स्‍पेशल 5 प्रतिशत का कैशबैक का फायदा भी उठा सकते हैं।
इस घोषणा पर बोलते हुए, पीटर जॉर्ज, डायरेक्‍टर, अमेजन बिजनेस ने कहा, “इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे एमएसएमई उपभोक्‍ताओं के लिए अपनी व्‍यवसायिक खरीद पर बड़ी बचत करने और साल के शेष समय में अपने बिजनेस में वृद्धि के लिए लागत को कम करने का एक सुनहरा अवसर है। सभी श्रेणियों में टॉप ब्रांड्स के जीएसटी वाले उत्‍पादों की विशाल श्रृंखला पर ग्रेट डील्‍स और ऑफर्स की पेशकश के लिए हमनें अपने विक्रेताओं के साथ मिलकर काम किया है।”
अमेजन पर सभी ऑफर्स और डील्‍स के साथ, बिजनेस उपभोक्‍ता अपने अमेजन बिजनेस एकाउंट में लॉगइन कर गिफ्टिंग और अपने खुद के उपयोग के लिए बिजनेस संबंधी खरीद पर एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स, न्‍यू लॉन्‍चेज और स्‍पेशल ऑफर प्राइस का फायदा उठा सकते हैं।

error: Content is protected !!