हीरो मोटोकॉर्प ने स्कूटर सेगमेंट में अपनी मौजूदगी और मजबूत की, लॉन्च किया नया प्लेज़र+ प्लैटिनम

नई दिल्ली, अक्टूबर, 2020- मोटरसाइकल और स्‍कूटर्स बनाने में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने आज नये प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम को लॉन्‍च किया है। इस तरह, कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षक और व्यापक उत्पाद श्रृंखला मुहैया कराने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करना जारी रखा है।

नया प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम हाल ही में माएस्ट्रो एज 125 स्टील्थ के लॉन्च के तुरंत बाद आया है। इस प्रकार कंपनी स्कूटर सेगमेंट में अपनी मौजूदगी बढ़ाने पर ध्यान दे रही है और अपने प्रीमियम और जवां पोर्टफोलियो से ग्राहकों को खुश कर रही है।

प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम प्रसिद्ध प्लेज़र ब्राण्ड के लगातार बढ़ रहे आकर्षण को और बढ़ाता है। यह नया स्कूटर अपने उन्नत सौंदर्य, जोरदार रेट्रो डिजाइन और प्रीमियम क्रोम एलीमेन्ट्स के साथ एक अलग अनुभव की पेशकश करता है।
यह नया स्कूटर देश के सभी हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप्स पर अक्टूबर 2020 से 60,950 रुपये के आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध होगा।
हीरो मोटोकॉर्प में सेल्स और आफ्टरसेल्स के हेड नवीन चौहान ने कहा, ‘‘प्रसिद्ध प्लेज़र ब्राण्ड का ग्राहकों से मजबूत जुड़ाव है। अपने उन्नत डिजाइन एलीमेन्ट्स के साथ प्लेज़र+प्‍लैटिनम हमारे स्कूटर पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से मजबूत करेगा और राइडिंग के कम्फर्ट के साथ स्टाइल का परफेक्ट कॉम्बिनेशन देगा।

प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम
नया स्टाइल और डिजाइन
प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम नई मैट ब्लैक कलर स्कीम में उपलब्ध है, जिसके साथ ब्राउन इनर पैनल्स हैं, जो इसके डिजाइन को लक्‍जुरियस लुक देती हैं। मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हैण्डल बार एंड्स और फेंडर स्ट्राइप समेत क्रोम एडिशंस इसके रेट्रो स्टाइल को बेहतर बनाते हैं और गुणवत्ता के लिये ब्राण्ड के विश्वास को भरोसा देते हैं।

प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम में लो फ्यूल इंडीकेटर फीचर, ज्यादा सुविधा के लिये एक सीट बैक रेस्ट, प्लेटिनम हॉट स्टाम्पिंग के साथ ड्यूअल-टोन सीट, व्हाइट रिम टेप और प्रीमियम 3डी लोगो बैजिंग भी हैं, जो इस स्कूटर की खूबसूरती को बढ़ाते हैं।

बीएस-6 कॉम्‍प्‍लाएंट एफआई इंजन
प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम में ‘एक्ससेंस टेक्नोलॉजी’ (आठ सेंसर्स) वाला 110सीसी का बीएस-6 कॉम्‍प्‍लाएंट प्रोग्राम्ड फ्यूल्ड इंजेक्शन इंजन है, जो 7000 आरपीएम पर 8 बीएचपी का बेहतरीन पावर आउटपुट और 5500 आरपीएम पर 8.7 एनएम का टॉर्क-ऑन-डिमांड देता है। प्‍लेज़र+ प्‍लैटिनम ईंधन की 10 प्रतिशत ज्यादा क्षमता देता है, इसका परफॉर्मेंस बेहतर है और एक्सीलरेशन 10 प्रतिशत तक ज्यादा तेज है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!