टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने ‘टोयोटा विन्टर बोनान्जा 2020’ कार सर्विस ऑफर्स की पेशकश की

बैंगलोर, 22 अक्तूबर 2020– मूल्यवर्धित सेवाओं के जरिए अनूठा ग्राहक अनुभव मुहैया कराने की अपनी निरंतर प्रतिबद्धता के भाग के रूप में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने अपने मौसमी ‘विन्टर बोनांजा’ कैमपेन की पेशकश करने की घोषणा की है। इस सेवा पेशकश में 20 बिन्दु वाले व्यापक व्हेकिल हेल्थ चेक अप (वाहन के स्वास्थ्य की व्यापक जांच) से लेकर टोयोटा जेन्यून पार्ट्स (टीजीपी) की आकर्षक पेशकशें हैं। ये इंजन परफॉर्मेंस बूस्टर पैकेज के तहत हैं और उत्तर भारत के चुने हुए राज्यों में 15 अक्तूबर से 30 नवंबर 2020 तक उपलब्ध है।

इस मौसमी पेशकश पर टिप्पणी करते हुए श्री नवीन सोनी, सीनियर वाइस, सेल्स एंड सर्विस, टीकेएम ने कहा, “त्यौहारों के इस मौसम में घरों को सजाने और कार जैसी घर की महत्वपूर्ण चीजों को साफ करवाने की परंपरा है। इसलिए ग्राहक इन दिनों अपने टोयोटा वाहनों की सर्विस कराना पसंद करते हैं। इनमें से कई अपने गृहनगर भी जाना चाहते हैं ताकि मित्रों और परिवार के साथ त्यौहारों के इस मौसम में खुशी मना सकें। कई लोग यूं ही लांग ड्राइव पर निकल जाते हैं। इसलिए, विन्टर बोनान्जा की घोषणा करने का मकसद उन्हें सेवा विकल्पों की पेशकश करना है जो त्यौहारों के मौसम की उनकी योजना से तालमेल में हो। और जेब के लिए आसान हो। हम ठंडे मौसम वाले क्षेत्र में देखते हैं कि टोयोटा कार के मालिकों की ओर से आकर्षक सर्विस पैकेज की मांग बढ़ जाती है। ये लोग सर्दी के लिए तैयार हो रहे होते हैं और इसलिए विन्टर बोनान्जा का मकसद इन ग्राहकों की सेवा करना भी है। हमें यकीन है कि ग्राहक सर्विस पैकेज को अपनी जरूरतों के अनुकूल पाएंगे। हम अपने सभी ग्राहकों को त्यौहारों के इस मौसम की शुभकामनाएं देते हैं और उनकी सेवा आवश्यकताओं की पूर्ति करना चाहते हैं जो हमारे मशहूर वैश्विक मानकों के अनुकूल हो।”
ये पेशकशें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश और राजस्थान के सर्विस केंद्रों में उपलब्ध हैं। अतिरिक्त विवरण के लिए ग्राहक अपने निकटतम अधिकृत टोयोटा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

error: Content is protected !!