रोमांचकारी राइड वाली असाधारण परफॉमेंस के लिए कैस्ट्रॉल इंडिया ने लॉन्च किया ऑल-न्यू कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट

नई दिल्ली , 30 नवंबर 2020। भारत की अग्रणी ऑटोमोटिव ल्यूब्रिकेंट कंपनी कैस्ट्रॉल ने कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट के लॉन्च की घोषणा की है जो कैस्ट्रोल के सबसे आधुनिक विभिन्न प्रकारों में सबसे नया जुड़ाव है और संपूर्ण रूप से सिंथेटिक मोटर साइकल इंजिन ऑइल है। यह नया वैरिएंट एक अनोखे 5-इन-1 फॉर्मूले पर आधारित है जो बाइक को एक बेहतरीन परफॉर्मेन्स के लिए सुसज्जित करता है। मोटरसाइकल और परफॉर्मेन्स के शौकिनों के लिए कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट विकल्पों की एक व्यापक रेंज पेश करता है जो ना सिर्फ राइडिंग के बारे में बल्कि अपनी टू-व्हीलर की देखभाल को लेकर भी जुनूनी हैं।
पेशेवर राइडर्स से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर विकसित और उनके द्वारा समर्थित नई कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट रेंज में राइडर्स को अचंभित और रोमांचित करने के लिए 5 ज़बरदस्त फायदे शामिल हैं, एक्सीलरेशन, सुरक्षा, स्मूथ राइडिंग, इंजिन को ठंडा रखना, स्थायी परफॉर्मेंस।
कैस्ट्रॉल पॉवर1 रेंज की विरासत को जारी रखते हुए नई कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट की बेहद विषम परिस्थितियों में विभिन्न मापदंडों पर जाँच की गई है।
इस लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए संदीप सांगवान, मैनेजिंग डायरेक्टर, कैस्ट्रॉल इंडिया लिमिटेड ने कहा, “शुरू से ही कैस्ट्रॉल ने हमेशा उन्‍नत तकनीकों के माध्‍यम से ग्राहकों की सतत विकसित होती प्राथमिकताओं का अनुमान लगाने और उससे आगे रहने का प्रयास किया है। हमारे ग्राहकों को लगातार खुश करने की इस भावना के तहत किए गए प्रयासों के कारण ही कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट रेंज तैयार की गई है। राइडिंग के रोमांच का आनंद लेनेवाले बाइकर्स के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया कैस्ट्रॉल परिवार का सबसे नया सदस्य सबसे बेहतरीन परफॉर्मेन्स डिलीवर करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस तरह हमारे ग्राहकों के लिए आने वाले कल को बड़ा बनाने के हमारे विज़न को विस्तार देता है। ”
वैलेंशिया मोटोजीपी रेस में प्रतिष्ठित मोटोजीपी रेसर कैल क्रचलो ने कैस्ट्रोल पॉवर1 अल्टीमेट के साथ अपनी बाइक पर नई लाइवरी को पेश किया। बाइक्स में ल्यूब्रिकेंट और ऑइल की महत्वपूर्ण भुमिका के बारे में कहा, “ बाइकिंग लैंडस्केप भारत में लगातार विकसित हो रहा है और बाइक के बेहतर परफॉर्मेन्स को लेकर उत्साह में बढोतरी देखी गई है। परफॉर्मेन्स डिलीवरी और बाइक के लंबे समय तक चलने में ल्यूब्रिकेंट एक महत्वपूर्ण भुमिका निभाते हैं। मोटरसाइकल रेसिंग में कैस्ट्रॉल की एक मज़बूत विरासत रही है और अब आपकी बाइक से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए इसके द्वारा कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट विकसित किया गया है! मोटोजीपी रेसिंग ट्रैक्स से प्राप्त अनुभव के आधार पर विकसित की गई आधुनिक टेक्नोलॉजी और कैस्ट्रॉल रेसिंग टीमों का ज्ञान इन प्रॉडक्ट्स के मूल में है। रेसिंग के केंद्र में विकसित किया गया कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट यात्रियों, शौकीनों और पेशेवरों के योग्य है!”
कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट के लिए टीवीसी, जिसकी संकल्पना क्रिएटिव एजेंसी ऑगिल्वी इंडिया द्वारा विकसित की गई है और जो इसकी ‘अचंभित करने वाले प्रदर्शन’ को प्रमुखता से पेश करती है। 5 इन-1 फॉर्मूले के साथ संपूर्ण सिंथेटिक टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया गया कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट विशेष रूप से उन यूज़र्स की ज़रुरतों की पूर्ति करता है जो अपनी बाइक से परफॉर्मेन्स चाहते हैं, और यह आपके बाइकिंग अनुभव को अच्छे से कहीं आगे ले जाकर आश्चर्यजनक रूप से शानदार बनाता है।
इसी सोच को आगे बढ़ाते हुए, यह कम्यूनिकेशन एक युवा, ऑफिस जाने वाले मैक्स के ईर्द-गिर्द है जो कुछ भी हो जाए, कभी आश्चर्यचकित नहीं होता। जब तक वह अपनी बाइक पर सवार नहीं होता और कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट के शानदार प्रदर्शन का अनुभव नहीं करता। स्मार्ट और मज़ेदार यह नया कम्यूनिकेशन भी कैस्ट्रॉल की ओर से एक अचंभित करने वाली चीज़ है। यह बेहद साफ तरीके से प्रॉडक्ट के फायदों पर ध्यान केंद्रित करता है और अपने मज़ाकिया अंदाज़ के साथ युवा पीढ़ी के साथ तुरंत कनेक्ट करता है। ‘अचंभित करने वाला प्रदर्शन’ का संदेश पहुँचाते हुए यह बाइकिंग के शौकिनों और अन्य लोगों के साथ तुरंत उत्साह और रोमांच का निर्माण करता है।
कम्यूनिकेशन में नए दृष्टिकोण के बारे में ऑगिल्वी के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर सुकेश नायक ने कहा, “इन दिनों युवाओं के लिए बाइक केवल परिवहन का एक साधन नहीं है। वे प्रत्येक राइड के साथ आनंद तलाशते हैं- चाहे वह वीक एंड राइड हो या हर दिन ऑफिस जाना हो। हमारी आयडिया उन्हें यह बताने की थी कि एक बार वे कैस्ट्रोल पॉवर1 अल्टीमेट का अनुभव कर लें तो इसके बाद किसी अन्य में उन्हें अचंभित करने की क्षमता नहीं है। हर राइड एक रोमांचकारी राइड में तब्दील हो जाती है। ”
कैस्ट्रॉल बाइक पॉइंट्स, डीलरशिप और ऑनलाइन पर कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट 10w-40, 10w-50, 15w-50 और 20w-50 जैसे विभिन्न विस्कॉसिटी (गाढ़ापन/श्यानता) में उपलब्ध है जिसे विशेष तौर पर बाइक और स्पोर्ट्स बाइक के लिए और कैस्ट्रॉल पॉवर1 अल्टीमेट 5w-40 को स्कूटर के लिए तैयार किया गया है। विशेष तकनीक की मदद से तैयार की गई रेंज की खासियत इसका प्रीमियम लुक है, संपूर्ण सिंथेटिक टेक्नोलॉजी वाले 10w40 बाइक इंजिन ऑइल के 1 लीटर पैक रु. 594 के साथ और 800 एमएल पैक के स्कूटर ऑइल के लिए रु. 474 की आकर्षक कीमत में उपलब्ध है।

error: Content is protected !!