टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने पूरी तरह नया प्री पेड सेवा पैकेज – स्माइल्स प्लस शुरू किया

बैंगलोर, 9 अप्रैल 2021– ग्राहक सबसे पहले के दर्शन के अनुपालन और मूल्यवर्धित सेवाओं के जरिए अनूठी ग्राहक सेवा मुहैया कराने की निरंतर प्रतिबद्धता के क्रम में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने एक व्यापक और अनुकूल बनाए जाने योग्य सेवा पैकेज – स्माइल्स प्लस की शुरुआत की है। एक पेशकश के रूप में इस पैकेज को ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूल बनाया जा सकता है तथा इसमें देश भर में उपलब्ध प्रीपेड पैकेज शामिल रहेंगे। पैकेज को डिजाइन करने में इस बात का भी ख्याल रखा गया है कि टीकेएम भविष्य की मोबिलिटी की आवश्यकताओं के लिए तैयार है और मूल्यवान ग्राहकों को बेहतर, आकर्षक तथा बाधामुक्त सेवा अनुभवों से आगे भी सहायता करेगी।
प्री-पेड सेवा पैकेज की नई पहल पर टिप्पणी करते हुए श्री नवीन सोनी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ने कहा, “हमें पूरी तरह नई ‘स्माइल्स प्लस’ पैकेज की शुरुआत की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है क्योंकि यह पहल अपने ग्राहकों की बढ़ी हुई जरूरतों और मोबिलिटी आवश्यकताओं की पूर्ति करने की टीकेएम की कोशिशों के क्रम में हैं। इस एक्सक्लूसिव पैकेज की पेशकश के बाद हमारा इरादा अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं की पूर्ति करने का है और हम ऐसी सेवा मुहैया कराना चाहते हैं जो उनकी बदलती अपेक्षाओं के अनुकूल हो।
टोयोटा में हम समझते हैं कि ग्राहकों को जीवन भर साथ रखने की कुंजी दिल छूने वाली सेवा मुहैया कराना, सीवनहीन संचार और मन की पूरी शांति देना है। स्माइल्स प्लस जैसे अनूठे प्रोग्राम की सहायता से हम अपने सम्मानित ग्राहकों के साथ अपने मौजूदा संबंध को मजबूत करने की कोशिश करते हैं तथा उनके अनुभव को बेहतर करते हैं और विश्व स्तर की सेवाएं मुहैया कराते हैं जिसके लिए टोयोटा की ख्याति है। हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे समाधान पेश करना जारी रखेंगे ताकि उन्हें तेजी से सीवनहीन अनुभव हो तथा उभरते बाजार की मांग के क्रम में हम उन्हें और संभावनाएं मुहैया कराएंगे।”
प्री पेड सेवा पैकज देश भर में टोयोटा सर्विस सेंटर / डीलरशिप पर उपलब्ध है। अतिरिक्त विवरण के लिए ग्राहक अपने निकटम अधिकृत टोयोटा डिलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

error: Content is protected !!