टेक्‍नो स्पार्क 7 लेकर आया 6000 एमएएच की बैटरी और 16 एमपी का एआई ड्यूल रियर कैमरा, 6999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर

नई दिल्ली, 9 अप्रैल 2021 : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्‍नो ने आज स्पार्क 7 के लॉन्‍च की घोषणा की। यह इसकी आइकॉनिक स्पार्क सीरीज में बेहतरीन फ्यूचर रेडी डिवाइस है, जिसमें इस सेग्मेंट में कई फीचर्स पहली बार लॉन्च किए गए। इस नए स्मार्टफोन के साथ टेक्‍नो ने भारत में 5 से 10 हजार रुपये के स्मार्टफोन सेगमेंट में टॉप 5 हैंडसेट कंपनियों में अपनी पोजीशन बरकरार रखी है। यह ऑल न्यू स्पार्क 7 स्मार्टफोन बेहतरीन टेक्नोलॉजी में विश्वास रखने वाले नौजवानों के लिए लॉन्च किया गया है, जो अपनी दिन प्रतिदिन की जरूरतों को पूरा करने और मनोरंजन के लिए स्मार्टफोन को प्राइमरी स्क्रीन के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। स्पार्क 7 के 2जीबी + 32जीबी की कीमत 6999 रुपये है जबकि 3जीबी + 64जीबी की कीमत 7999 रुपये रखी गई है। इस प्रॉडक्ट की बिक्री 16 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से अमेझॉन पर शुरू होगी। यह स्प्रूस ग्रीन, मैगनेट ब्लैक और मॉरफियस ब्लू के कूल समर रंगों में उपलब्ध होगा।

टेक्‍नो के लोकप्रिय स्पार्क रेंज के स्मार्टफोन को अपने बेहतरीन डिजाइन, डिस्प्ले और कैमरे के लिए जाना जाता है। इससे अफोर्डेबल सेग्मेंट में यूजर्स को स्मार्टफोन का संपूर्ण अनुभव मिलता है। ब्रैंड के सिद्धांतों से तालमेल रखते हुए स्पार्क 7 में कैटेगरी को परिभाषित करने वाली कई खूबियां हैं। जैसे एआइ पावर चार्जिंग और सेफ चार्जिंग, बिग 6.52 इंच डॉट-नॉच डिस्‍प्‍ले और विभिन्‍न रिकॉर्डिंग सेटिंग्‍स के साथ टाइम लैप्‍स फीचर जैसे अनूठी खूबियों के साथ शानदार 16एमपी एआइ ड्युअल रियर कैमरा, वीडियो बोके, और स्‍लो-मो वीडियो। एक साथ मिलकर यह फीचर्स युवाओं को लार्जर दैन लाइफ एक्सपीरियंस देने में सक्षम होते हैं। इसमें यूजर्स को नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट मिलता है। इसमें बैटरी जल्द खत्म होने की उन्हें कोई चिंता नहीं करनी पड़ती।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “हमारी इंडिया फर्स्ट स्‍ट्रैटेजी” के अनुरूप, टेक्‍नो ‘मेड फॉर इंडिया’ स्मार्टफोन पर फोकस करना जारी रखेगा ताकि बेमिसा कीमतों पर सेगमेंट की सबसे बेहतरीन विशेषताओं के साथ बजट और मिड-बजट बाजारों में हलचल मचाई जा सके। इस लिहाज से स्पार्क 7 हमें अपना कस्‍टमर बेस बढ़ाने में मदद करेगा, यह फोन महत्वाकांक्षी भारत की जरूरतों को पूरा करने के विशिष्‍ट रूप से बनाया गया है। हमें पूरा विश्वास है कि स्‍पार्ट 7 स्मार्टफोन की नई रेंज के साथ हमें अपने उपभोक्ताओं का भरपूर प्यार और समर्थन मिलता रहेगा। काउंटरपॉइंट की रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद टेक्‍नो 5 हजार से 10 हजार रुपये की श्रेणी के टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रैंड्स के क्‍लब में शामिल हो गया है। 2021 में हम 5,000 से 15,000 रुपये की कीमत वाली स्मार्टफोन श्रेणी में एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाकर अपनी स्थिति को मजबूत करेंगे। हम ग्राहकों को अलग-अलग कीमतों में विभिन्‍न विकल्‍प प्रदान करेंगे।”

error: Content is protected !!