टेक्‍नो स्‍पार्क 6 गो : इस बार मदर्स डे पर अपनी मां को उपहार में देने योग्‍य बेस्‍ट बजट स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली, मई 2021 : मदर्स डे बस आने ही वाला है और अपनी मां का प्रति आभार जताने का यह सबसे सही मौका होता है। इस बार क्‍यों ना उन्‍हें टेक्‍नोलॉजी वाली कोई ऐसी चीज उपहार में दिया जाये, जो उनके दैनिक जीवन को तो आसान बनाये हीं, साथ ही उन्‍हें अपने प्रियजनों से सम्‍पर्क में बने रहने में मदद भी करे। यदि आपको भी ऐसे किसी स्‍मार्टफोन की तलाश है, तो बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस, कमाल की डिजाइन, यूजर फ्रेंडली इंटरफेस और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी की खूबियों से युक्‍त हो और वह भी 9 हजार रूपये से भी कम कीमत में। तो टेक्‍नो स्‍पार्क 6 गो इस मदर्स डे पर आपकी तकनीक-पसंद मॉम को उपहार में देने के लिये बिल्‍कुल परफेक्‍ट स्‍मार्टफोन है।
टेक्‍नो स्‍पार्क 6 गो का मूल्‍य सिर्फ 8699 रूपये है। इसमें‍ खूबसूरती और परफॉर्मेंस को बखूबी बैलेंस किया गया है। इस स्‍मार्टफोन की डिजाइन कमाल की है और इसमें एक प्रभावशाली डिस्‍प्‍ले दिया गया है। 6.52- इंच के बड़े एचडी+नॉच डिस्‍प्‍ले के साथ यह 20:9 का एस्‍पेक्‍ट रेशियो और 1600×720 का रिजॉल्‍यूशन देता है, जिससे वीडियो देखने का बेहतरीन अनुभव प्राप्‍त होता है। 89.7% का स्‍क्रीन टु बॉडी रेशियो और 480 निट्स ब्राइटनेस, यूजर्स को बिना किसी परेशानी के मनोरंजन का भरपूर मजा लेने में सक्षम बनाता है। साथ ही इसका हाई-स्‍पीड 4GB रैम+64GB इंटर्नल स्‍टोरेज इस स्‍मार्टफोन को और भी खास बना देता है।
रोमांच यहीं पर खत्‍म नहीं होता। मदर्स डे के मौके पर टेक्‍नो मई में एक स्‍पेशल बं‍डलिंग ऑफर भी दे रहा है। इस ऑफर के अंतर्गत, स्‍पार्क 6 गो के साथ 799 रूपये का एक ब्‍लूटुथ हेडसेट फ्री में दिया जा रहा है। इस स्‍मार्टफोन में स्‍पार्क सीरीज की कई खूबियां भी हैं, जैसे कि बिग 6.52” एचडी+नॉच डिस्‍प्‍ले, स्‍मार्टफोन के हैवी और झंझटमुक्‍त इस्‍तेमाल के लिये बिग 5000 एमएएच बैटरी और साथ ही शानदार 13 MP + Al लेंस कैमरा सेटअप। इस स्‍मार्टफोन का कैमरा ड्युअल फ्लैशलाइट द्वारा सपोर्टेड है, जो यूजर्स को कम रौशनी में भी ब्राइट इमेजेज लेने में सक्षम बनाता है। स्‍पार्क 6 गो में एक माइक्रो स्लिट फ्रंट फ्लैश के साथ एक स्‍टाइलिश 8 एमपी एआई सेल्‍फी कैमरा भी लगा है। इतना ही नहीं, इस स्‍मार्टफोन में एक स्‍मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है और इसे सिर्फ 0.2 सेकेंट में ही अनलॉक किया जा सकता है।
प्रीमियम फीचर्स के साथ, इस स्‍मार्टफोन में सभी जरूरी खूबियां मौजूद हैं। यह 3 रोमांचक कलर वैरिएंट्स- आईस जैडेईट, मिस्‍ट्री व्‍हाइट और एक्‍वॉ ब्‍लू में उपलब्‍ध है। बजाज फिनसर्व, एचबीडी, होम क्रेडिट और एमस्‍वाइप जैसी फाइनेंशियल सर्विसेज ग्राहक नो कॉस्‍ट ईएमआई का विकल्‍प भी चुन सकते हैं।
टेक्‍नो स्‍पार्क 6 गो 55,000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स के जरिये देश भर में उपलब्‍ध है। इसके साथ ही, ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये इस स्‍मार्टफोन की होम डिलीवरी की सुविधा दी गई है।

error: Content is protected !!