मोना सिंह करेंगी एण्डटीवी की दिलचस्प क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात‘ को होस्ट

मार्च 2021 में, एण्डटीवी ने एक रोचक वीकेंड क्राइम सीरीज लॉन्च की थी, ‘मौका-ए-वारदात‘। इस सीरीज में असंभव से नजर आने वाले अपराधों की कहानियां दिखाई जाती हैं। ये कंपनियां आपकी कल्पनाओं से भी परे होती हैं और ये आपको स्तब्ध कर देती हैं। अब इस शो में जानी-मानी प्रेजेंटर और एक्टर मोना सिंह बतौर होस्ट जुड़ रही हैं। ‘मौका-ए-वारदात’ में दमदार एपिसोड्स और उलझी हुयी मर्डर मिस्ट्रीज का सिलसिला यूं ही चलता रहेगा। अविश्वसनीय अपराधों की झकझोर देने वाली कहानियां आगे भी आती रहेंगी।

टेलीविजन परदे पर पांच साल के लंबे अंतराल के बाद वापसी करने को लेकर मोना काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि उन्हें इसी तरह के प्रोजेक्ट का इंतजार था। मोना सिंह कहती हैं, ‘‘क्राइम जोनर ने हमेशा ही मुझे आकर्षित किया है और मैं ‘मौका-ए-वारदात‘ जैसी ही कुछ डार्लिंग चीज का इंतजार कर रही थी। यह शो कुछ बेहद ही खौफनाक अपराधों की झलक पेश करता है जोकि कल्पना से भी परे हैं। क्राइम हमारे जीवन का एक ऐसा हिस्सा है जिस पर हमारा वश नहीं। जब यह घटता है तो हमें भयभीत करता है और हिला कर रख देता है। यह हमें जानने के लिये मजबूर करता है कि आखिर क्या हुआ, क्यों और कैसे हुआ। हालांकि, ‘मौका-ए-वारदात‘ इससे आगे बढ़कर उस घटना की तह तक जाता है! और यह लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है कि ‘ये हुआ तो हुआ कैसे?‘ इस शो की एक अलग बात है इसका स्टोरीटेलिंग फाॅर्मेट, जोकि थोड़ा अलग और दिलचस्प है। इस शो को होस्ट करते हुए मैं दर्शकों को सतर्क कर पा रही हूं और हमारे आस-पास घट रही भयावह आपराधिक घटनाओं के बारे में जागरूक कर पा रही हूं।‘‘ टेलीविजन से विराम लेने और फिर वापसी के बारे में मोना आगे कहती हैं, ‘‘मैं टेलीविजन की आभारी हूं, खासकर अपने दर्शकों और फैन्स से जितना प्यार और सराहना मिली है, उसके लिये। यह सफर काफी रोमांचक और शानदार रहा है। मैं अपनी वेब सीरीज में व्यस्त थी और जब मुझे कमबैक का सही मौका मिला तो मैंने तुरंत ही उसे ले लिया! ‘मौका-ए-वारदात‘ मेरे लिये ऐसा ही एक मौका है और मुझे इसकी शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। मुझे पूरा विश्वास है दर्शक भी मेरी ही तरह उत्साहित होंगे।‘‘

एण्डटीवी की सीरीज ‘मौका-ए-वारदात‘ एक एंथोलॉजी सीरीज है, जिसमें आपराधिक कहानियों के रहस्यों को दिखाया गया है। ये कहानियां दर्शकों के दिमाग को झकझोर कर रख देंगी और उन्हें यह मानने के लिये विवश करेगी कि वास्तविकता कल्पना से भी ज्यादा उलझी हुयी होती है। रियल लोकेशन पर बनी ‘मौका-ए-वारदात‘ में अविश्वसनीय, अकल्पनीय अपराधों की कहानियां पेश की गयी हैं। उन कहानियों में अपराध करने के पीछे की सोच और तरीकों के बारे में बताया गया है। हर कहानी दमदार वी के एपिसोड के रूप में है, जिसमें जघन्य अपराधों के रहस्य से पर्दा उठाने में महिला किरदार को प्रमुख भूमिका निभाते हुये दिखाया गया है।

देखिये, ‘मौका-ए-वारदात‘ के बिलकुल नये एपिसोड, जिन्हें होस्ट किया है मोना सिंह ने, जल्द ही एण्डटीवी पर होगा प्रसारित

error: Content is protected !!