टेक्‍नो ने 64 जीबी की मेमोरी और 16 एमपी रियर कैमरे के साथ लॉन्‍च किया स्‍पार्क 8

नई दिल्ली, 13 सितंबर 2021 : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्‍नो ने आज एक और फ्यूचर-रेडी स्मार्टफोन ब्रांड स्पार्क 8 के लॉन्‍च की घोषणा की। इसमें इसकी स्पार्क सीरीज की सेगमेंट-अग्रणी खूबियां मौजूद हैं। स्पार्क सीरीज की सफलता के बाद, टेक्‍नो ने 6000-10,000 रुपये के सेग्मेंट में भारत के पांच टॉप स्मार्टफोन कंपनियों में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। इसके साथ ही कंपनी लगातार नए-नए प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर अपने पोर्टफोलियो को और सुदृढ़ कर रही है। ऑल न्यू स्पार्क 8 कई आकर्षक फीचर्स से लैस है। जैसे कि 64 जीबी की मेमोरी से उपभोक्ताओं को अपने कीमती फोटो और विडियो हमेशा अपने पास रखने की इजाजत मिलेगी। 16 एमपी का एआई ड्यूल हाई रिजोल्य़ूशन कैमरा हाई क्वॉलिटी की यादगार फोटो खींचने में मदद करेगा। स्मार्टफोन पावरफुल 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जिससे बैटरी शानदार परफॉर्मेंस देती है। यह सब ऑल न्यू मेटल कोडिंग डिजाइन में पैक होकर आता है। इसका दाम 7,999 रुपये रखा गया है।
टेक्‍नो का लेटेस्ट स्पार्क 8 उन समझदार युवकों के लिए डिजाइन किया गया है, जिनके लिए उनका स्मार्टफोन उनकी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्राइमरी गैजेट बन चुका है। स्पार्क सीरीज अपनी श्रेणी में सर्वोत्‍तम डिजाइन, डिस्प्ले और कैमरे के साथ अफोर्डेबल सेग्मेंट में संपूर्ण बेहतरीन अनुभव कराने के लिए मशहूर है। ब्रांड के नैतिक मूल्यों के अनुरूप, स्पार्क 8 अपनी कैटिगरी को फिर से नई परिभाषा देने वाले फीचर्स से लैस है। इसमें सेगमेंट-अग्रणी 6.52” इंच का एचडी+डॉट नॉच डिस्प्ले, स्‍मूद परिचालन के लिए 120 हटर्ज का टच रेस्पांस रेट दिया गया है। सेल्फी प्रेमियों के लिए स्मार्टफोन 8 एमपी फ्रंट कैमरा ड्यूल फ्लैश के साथ आता है, जिससे चमकदार और क्लियर सेल्फी आती है। इससे बहुत ही कम रोशनी मे विडियो कॉल की जा सकती है। यह स्‍मार्टफोन पतली बॉडी के फ्रेम में सरफेस बैटरी कवर डिजाइन के रूप में आता है। रियल फ्रेम कैमरा एफपी सेंसर के लिए एकीकृत है, जिससे स्मार्टफोन यूजर्स को अनोखा अहसास होगा।
ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए कहा, “टेक्‍नो में कस्टमर्स की संतुष्टि हमेशा से अपने प्रॉडक्ट्स में इनोवेशन करने का आधार रही है। यह कुछ ऐसा है, जिससे हमें आगे बढ़ने की प्रेरण देता है। स्पार्क सीरीज के साथ हमारी रणनीति हमेशा से ऐसे स्मार्टफोन पर फोकस करने की रही है, जो बजट और मिड बजट सेग्मेंट में लाजवाब दाम पर इंडस्ट्री में नए-नए फीचर्स से लैस हो। स्टॉप एट नथिंग के नजरिए से हमका प्रयास लगातार अपने कंस्यूमर को नए-नए फीचर्स से लैस प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने का रहा है, जिससे भारतीय उपभोक्ताओं को ज्यादा पहुंच मिलेगी। हमें स्पार्क 8 स्मार्टफोन की नई रेंज के साथ उपभोक्ताओं का प्यार और समर्थन मिलने का पूरा विश्वास है।

स्पार्क 8 की प्रमुख विशेषताएं:
64 जीबी का बिग स्‍टोरेज
स्पार्क 8 में उपभोक्ताओं को 64 जीबी की पर्याप्त इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिससे उन्‍हें अपनी कीमती फोटो और विडियो को डिलीट करने की जरूरत नहीं होगी। हाई स्पीड डाटा रीडिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए इसमें ई-एमसीसी-5.1 का स्टोरेज टाइप दिया गया है। उपभोक्ताओं को बेमिसाल स्टोरज की सुविधा देते हुए इस फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यूजर्स को सुपरफास्ट ऐप का अनुभव देने के लिए इस स्मार्टफोन को एलपीडीडीआर4x रैम से लैस किया गया है।

16एमपी का एआई एनहांस्ड ड्यूल रियर हाई क्वॉलिटी कैमरा
स्पार्क 8 16 एमपी के एआइ ड्यूल रियर कैमरा से लैस है। इसमें कम रोशनी में सुपर क्लियर तस्वीरें खींचने के लिए एफ-1.8 का बड़ा एपर्चर और क्वाड दिया गया है। इसके अलावा यह कैमरा कई प्रोफेशनल शूटिंग मोड्स को सपोर्ट करता है, जिसमें 1080पी टाइम लैप्स, स्लो मोशन, एआर शॉट स्माइल कैप्चर, एआई पोट्रेट जैसे मोड्स शामिल हैं। इससे आपको प्रोफेशनल अंदाज में फोटो क्लिक करने और विडियो बनाने में मदद मिलती है।
सेल्फी लवर्स के लिए स्पार्क 8 को ड्यूल फ्रंट फ्लैश के साथ 8 एमपी के फ्रंट कैमरे से लैस किया गया है। कम रोशनी में परफेक्ट सेल्फी खींचने के लिए इसमें एआई ब्यूटी समेत दूसरे मोड भी है।

प्रीमियम फील के लिए नया मेटल कोडिंग डिजाइन
स्पार्क 8 में बोल्ड, सबको अपनी ओर आकर्षित करने वाला, ऊर्जा से भरपूर और नौजवानों को पसंद आने वाला डिजाइन पेश किया गया है। इसका एकीकृत रियर कैमरा डिजाइन, देखने में पतला फ्रेम, और इसके अत्याधुनिक एनसीवीएम कलरिंग प्रोसेस में खूबसूरत रंगों के पैटर्न पेश किए गए हैं। ट्रेंडी लुक, बड़ी विचुअल पहचान और जबर्दस्त प्रॉडक्ट वैल्यू के साथ इसे लॉन्च किया गया है। इससे जहां प्रीमियम लुक आता है, वहीं यह नौजवान और स्टाइलिश जेनरेशन जेड के लोगों को भी प्रीमियम फील एवं लुक देता है।

दमदार 5,000 एमएएच की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी
स्पार्क 8 में 5000 एमएएच की मेगा बैटरी है। इस फोन में यूजर्स को 47 दिनों का जबर्दस्त स्टैंडबाय टाइम, 34 घटे की कॉलिंग, 19 घंटे की वेब ब्राउजिंग, 132 घंटे का म्यूजिक प्ले बैक और 21 घंटे का विडियो प्ले बैक मिलता है।

शानदार व्‍यूईंग के लिए 6.52” का बड़ा लेकिन हैंडी डिस्‍प्‍ले
स्पार्क 8 में 6.52” इंच के एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले के साथ 720 x 1600 का रेजोल्यूशन भी है, जिससे काफी आसानी होती है। 88.6 फीसदी बॉडी रेशियो, 269 पीपीएल स्क्रीन पिक्सल डेंसिटी और 480 निट्स की चमक के साथ यह स्क्रीन को दिन की रोशनी में काफी चमकदार बनाता है। स्पार्क हमारी सभी ई-एक्टिविटीज, विडियो देखने और गेम खेलने के लिए परफेक्ट है।
टेक्‍नो स्पार्क 8 तीन आकर्षक रंगों: अटलांटिक ब्लू, टरकॉइज क्‍लान और आइरिस पर्पल में 15 सितंबर 2021 से सभी रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!