इंफीनिक्स ने हॉट 11एस के साथ हॉट 11 सीरीज लॉन्च की

नई दिल्ली, सितंबर, 2021- ट्रांशन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने देश में अपनी लोकप्रिय हॉट सीरीज स्मार्टफोन्स में नई हॉट 11 सीरीज लॉन्च करने की घोषणा की है। ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देने की हॉट सीरीज की विरासत को आगे बढ़ाते हुए हॉट 11 सीरीज इनोवेशन का अगला स्तर पेश करने को पूरी तरह तैयार है।
हॉट 11एस अब तक हॉट सीरीज में आए फोन में सबसे बड़ा अपग्रेड है, जो टॉप-नॉच फीचर्स से लैस है। इसमें बेहतर गेमिंग तकनीक, शक्तिशाली प्रोसेसर, नया ऑपरेटिंग सिस्टम, बड़ी बैटरी और सुपर-शार्प कैमरा पेश किया गया है। दोनों डिवाइस 4जीबी रैम/64जीबी मेमोरी वैरिएंट में आएंगे, वहीं हॉट 11S तीन कलर वैरिएंट- ग्रीन वेव, पोलर ब्लैक और 7 डिग्री पर्पल में उपलब्ध होगा। हॉट 11 चार रंगों के विकल्पों में आएगाः 7 डिग्री पर्पल, सिल्वर वेव , एमराल्ड ग्रीन और पोलर ब्लैक। इंफीनिक्स हॉट 11एस फ्लिपकार्ट पर 21 सितंबर, 2021 से 10,999 रुपए में उपलब्ध होगा, जबकि हॉट 11 की कीमत 8,999 रुपए है और यह भी जल्द ही फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा।
नई सीरीज के लॉन्च पर इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने कहा, “हमारा उद्देश्य अधिक से अधिक प्रशंसकों को किफायती मूल्य पर शानदार स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करना है। हॉट सीरीज ने इस उद्देश्य को पूरा करने की दिशा में हमारी महत्वपूर्ण मदद की है। इसके जरिए कंपनी ने यूजर्स को एक शक्तिशाली और किफायती स्मार्टफोन अनुभव में अपग्रेड करने के लिए सशक्त बनाया है। इसे ग्राहकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है क्योंकि हर बार जब हम नए डिवाइस पेश करते हैं, तो हम FIST (फर्स्ट इन सेगमेंट टेक्नोलॉजी) फीचर्स को पेश कर उन्हें कस्टमाइज करते हैं। ऐसे फोन पेश करते हैं, जो किसी अन्य ब्रांड ने अब तक पेश नहीं किया है। इनोवेशंस को सब तक पहुंचाने की इंफीनिक्स की फिलोसॉफी को आगे बढ़ाते हुए हम भारत में इंफीनिक्स हॉट 11 सीरीज- हॉट 11एस और हॉट 11 लॉन्च कर बेहद खुश हैं। अपने लक्ष्य को पूरा करते हुए हॉट 11एस अपने प्रशंसकों को शक्तिशाली हेलियो G88 प्रोसेसर के साथ बेस्ट-इन-क्लास तकनीक की पेशकश करेगा और हॉट सीरीज को अगले स्तर पर ले जाएगा। इससे यह गेमिंग, कंटेंट क्रिएशन और बहुत कुछ करने के लिए आदर्श पैकेज बन जाएगा।
हेलियो G88 प्रोसेसर के साथ इंफीनिक्स हॉट 11एस भारत में दूसरा स्मार्टफोन बन गया है क्योंकि हम हाई परफॉर्मंस को शानदार मूल्य के साथ जोड़ना चाहते थे और इस स्मार्टफोन के साथ इसे पेश करना चाहते थे। यह डिवाइस डार्लिंक टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो डिवाइस के प्रदर्शन को ऑप्टिमाइज और बेहतर बनाता है। साथ ही इसकी गेमिंग क्षमताओं को भी बढ़ाता है। स्टाइलिश डिजाइन के साथ 50 मेगापिक्सल कैमरा और एफएचडी+ रिजॉल्यूशन वाली बड़ी स्क्रीन और ग्राहकों के लिए 90 हर्ट्ज़ रीफ्रेश रेट जैसी कई खूबियां हैं जिसके जरिए वे अपने कंटेंट का सहज आनंद उठा सकेंगे। यह डिवाइस 18 वॉट फास्ट चार्जर और डुअल DTS स्पीकर से भी लैस है।
दूसरी ओर हॉट 11 उन युवा उपभोक्ताओं के लिए एक आदर्श डिवाइस है, जो लॉकडाउन के बाद से भारी मात्रा में कंटेंट देख रहे हैं, खासकर OTT ऐप और गेमिंग प्लेटफॉर्म का। यह देखते हुए कि मोबाइल फोन अब बेहद पर्सनल हो गए हैं, यह डिवाइस ग्राहकों को उनकी सामग्री का सहज आनंद लेने के लिए FHD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ बड़ी स्क्रीन प्रदान करता है। हॉट 11 सीरीज शक्तिशाली स्पेसिफिकेशंस और ग्राहक-केंद्रित इनोवेशंस के संयोजन की विरासत को जारी रखेगी। इतना कहने के बाद, दोनों डिवाइस हमारे प्रशंसकों से प्राप्त फीडबैक के आधार पर हमारे अथक प्रयासों का परिणाम हैं, ताकि हम उनके स्मार्टफोन के अनुभव को और अधिक प्रभावशाली और मजबूत बना सके। हम बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती अपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतर सके।”

error: Content is protected !!